नवविवाहिता को छोड़ने के दबाव से परेशान युवक में जहरीला पदार्थ खाया, तबियत बिगड़ने पर स्थानीय अस्पताल से जिला चिकित्सालय रेफर

प्रदीप जैन March 16, 2022, 3:42 pm Technology

सिंगोली। जावद तहसील के अंतर्गत सिंगोली में मंगलवार की देर रात एक 19 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था जिसको प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक रिजवान पठान का विवाह एक माह पूर्व बूंदी निवासी एक लड़की के साथ हुआ है और वे दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते है, लेकिन सिंगोली निवासी एक व्यक्ति रिजवान की नवविवाहिता को छुड़ाना चाहता है और उक्त व्यक्ति ने रिजवान को मारने या झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकियां भी दी थी।

इन्ही कारणों के चलते उसने मंगलवार दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ समय बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिवार के लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां चिकित्सकों ने रिजवान का प्राथमिक उपचार किया लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने की आशंका में देर रात उसे रेफर कर दिया।

सिंगोली पुलिस ने भी रिजवान पठान के कथन लिए है जिसमे उसने कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने के साथ ही उसकी नव विवाहिता पत्नी को छुड़ाने की धमकियां दी है। कथन के बाद सिंगोली पुलिस विवाद के कारणो की तलाश में जुट गई है।

Related Post