Latest News

BREAKING- 8 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाला 30 वर्षीय आरोपी रिपोर्ट दर्ज होने के 4 दिन बाद भी खुलेआम गाव में घूम रहा, पुलिस की कार्यप्रणाली पर फिर उठे सवाल

Neemuch headlines August 3, 2021, 8:52 pm Technology

नीमच। नीमच जिले के ग्राम रातड़िया में एक 8 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बालिका की उम्र 8 वर्ष बताई जा रही है। पीड़िता के पिता ने मिडिया के सामने अपना दर्द बताते हुए कहा कि घटना 31/7/2021 की है आरोपी ग्राम रातड़िया में रहता है उसने मौका तलाश कर जब घर में कोई नहीं था पीड़िता बालिका की माँ उपचार हेतु अस्पताल में खून की बोतल चढ़वाने गयी थी घर में मासूम को अकेला पा कर आरोपी ललित उर्फ़ मदन गुर्जर लगभग 30 वर्ष ने मासूम के साथ दुष्कर्म की मंशा से घर के दरवाजे बंद कर दिए मौसूम के साथ खिलवाड़ करने लगा पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुन कर पीड़िता की भाभी ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया कुछ देर बाद आरोपी ने दरवाजा खोला और तुरंत भाग निकला। यहाँ घटना का सारा वृतांत पीड़िता की भाभी ने पीड़िता के पिता को बताया। पीड़िता के पिता ने 100 डाइल को सुचना दी। तुरंत 100 डाइल के साथ एसआई हर्षिता सांवलिया को मामले से अवगत करवाया। नीमच सिटी पुलिस ने कठोर कारवाही न करते हुए मामूली धाराओं 354, 354 (क), 452, 506, में मामला दर्ज किया।

अब सवाल यहाँ उठता है आरोपी ललित उर्फ़ मदन गुर्जर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी खुलेआम सीना तान कर गांव में घूम रहा है। आखिर नीमच सिटी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।

8 साल की मासूम के साथ यहाँ घटना मानव समाज के लिए बड़े शर्म की बात है आज हम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे नारे लगा रहे है वही दूसरी और ऐसी शर्म नाक घटनाये हो रही है और पुलिस जिस पर पूरा भरोसा है वह मोन है। यह पूरी कार्यवाही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर रही है। वरिष्ठ अधिकारियों को मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत निर्देश देते हुए कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

Related Post