Latest News

सरवानिया चोकी ने 1 क्विंटल 35 किलो डोडाचूरा पकड़ा, मुखबिर सुचना के बाद भी मोके से तस्कर भाग निकले, राम की माया राम ही जाने

नरेंद्र गहलोत June 10, 2021, 4:45 pm Technology

नीमच। सरवानिया महाराज चौकी पुलिस 1 क्विंटल 35 किलो डोडाचूरा पकड़ने में सफलता प्राप्त की। इस दौरान पुलिस ने एक कार से कट्टों में भरा डोडाचूरा जब्त किया है। पुलिस जानकारी के अनुसार सरवानिया चौकी प्रभारी रामपालसिंह राठौर को मुखबीर की सूचना मिली थी कि एक कार में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है। सूचना पर पुलिस टीम ने सरवानिया महाराज रोड़ पर घेराबंदी की, और एक सिल्वर कलर की अल्टों कार क्रमांक- आरजे.27.सीजे.2722 को रोका।

जिसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो उसमें 6 काले रंग के प्लास्टिक के कट्टों में कुल 1 क्विंटल 35 किलोग्राम डोडाचूरा पाया गया। पुलिस की नाकाबंदी को देख आरोपी ने कार को जावी के समीप कच्चे रास्ते पर चालू हालत में छोड़ी, और अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। इस पर पुलिस ने मौके पर ही कार्यवाही करते हुए कार और डोडाचूरा जब्त किया।

मुखबिर की सुचना के बाद भी आरोपी फरार:-

इस पुरे मामले में पुलिस ने डोडाचूरा और कार को तो जप्त कर लिया वही मुखबिर द्वारा डोडाचूरा की सुचना देने के बाद भी चोकी प्रभारी रामपाल सिंह के हाथ से तस्कर मोके से फरार हो गया। अब तस्कर 1 था या कार में कितने लोग थे यह कहना मुश्किल है। फ़िलहाल हमेशा की तरह पुलिस का प्रेस नोट तैयार मिला है। और हमेशा की ही तरह पुलिस जांच में जुटी।

Related Post