Latest News

CM अशोक गहलोतऔर उनकी पत्नी ने दी कोरोना को मात, नेगेटिव आई रिपोर्ट

Neemuch headlines May 14, 2021, 8:41 am Technology

29 अप्रैल को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की धर्मपत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव हो गईं थी. उसके एक दिन बाद सीएम की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पत्नी सुनीता गहलोत अब स्वस्थ हैं. दोनों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि जन-जन के आशीर्वाद से आप दोनों स्वस्थ हुए. संक्रमित होने के बाद भी मुख्यमंत्री आपने राजस्थान के लोगों की देखभाल में रात दिन एक किया. आशा करते हैं कि शीघ्र ही वक्त बदलेगा और जन जीवन में रौनक लौटेगी.

गौरतलब है कि 29 अप्रैल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव हुई थी. उसके एक दिन बााद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. पॉजिटिव होने के बाद भी लगातार कर रहे थे बैठकें उसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया था. सीएम गहलोत आइसोलेट रहते हुए कोरोना से जुड़े सभी फीडबैक ले रहे थे. इतना ही नहीं, पॉजिटिव होने के बाद भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर दिन करीब तीन से चार बैठकें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कर रहे थे.

सीएम गहलोत लगातार अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, सर्वदलीय राजनीतिक पार्टियों, यहां तक की ग्राम पंचायत स्तर के पंच सरपंच से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सुझाव दिए थे.

Related Post