Latest News

कर्क और तुला सहित 5 राशियों के लिए रोमांटिक होगा सप्‍ताह, लव लाइफ में मालव्‍य राजयोग लगाएगा चार चांद, देखें इस सप्‍ताह का आपका राशिफल

Neemuch headlines October 6, 2024, 6:40 am Technology

मेष साप्ताहिक राशिफल:-

मेष राशि वालों की लव लाइफ इस सप्‍ताह‍ खुशियों से भरी होगी। मां भगवती के आशीर्वाद से आपका दांपत्‍य जीवन भी रोमांस से भरपूर रहेगा। इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ़ में खुश रहेंगे एवं बीते वक्त के कष्टों को भुलाकर आगे के बारे में सोचेंगे। अपने जीवन में सुकून महसूस करेंगे। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है और अहम के टकराव से भी आपको इस समय बचना चाहिए। वरना खुशियां गम में बदलते देर नहीं लगेगी।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल:-

आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा वृषभ राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा एवं बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से जीवन में सुख शांति महसूस करेंगे। इस सप्ताह आपको किसी ऐसे व्यक्ति की मदद मिलेगी जिनकी रौबीली पर्सनैलिटी है एवं उनकी मदद से लव लाइफ़ में खुश रहेंगे। सप्ताह के अंत में समय धीरे धीरे अनुकूल होता जाएगा। आपको इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में कोई भी निर्णायक फैसला लेने से बचने की सलाह है।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल:-

धैर्य से काम लें मिथुन राशि वाले इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ़ को लेकर थोड़ा सा चिंता अधिक कर सकते हैं एवं मन भी बेचैन रहेगा। हालांकि सप्ताह के उत्तरार्ध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं लव लाइफ़ में शांत एकांत समय व्यतीत करने का मन करेगा। आप अपने जीवनसाथी के सानिध्य में सुकून महसूस करेंगे। आपके लिए यह सप्‍ताह कुल मिलाकर प्रेम संबंधों के मामले में मिलाजुला बीतेगा। धैर्य से काम लें और किसी प्रकार के विवाद में पड़ने से बचें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल:-

लव लाइफ़ के लिए सुखद सप्ताह है कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपकी लव लाइफ़ के लिए सुखद सप्ताह है। सप्ताह की शुरुआत में वैसे तो सब ठीक रहेगा लेकिन किसी ना किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है। सप्ताह के उत्तरार्ध में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा एवं लव लाइफ़ में सुखी रहेंगे। इस सप्‍ताह आप पार्टनर के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। इस सप्‍ताह आपका समय पार्टनर के साथ अच्‍छा बीतेगा।

सिंह साप्ताहिक राशिफल:-

आपसी प्रेम बढ़ता जाएगा सिंह राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों में सूझबूझ से काम लेने का है। इस सप्ताह एक बैलेंस बनाकर अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे तो अधिक सुखी रहेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में किसी महिला की मदद से जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी एवं लव लाइफ़ में आपसी प्रेम बढ़ता जाएगा। आपको इस सप्ताह अपनी रिलेशनशिप को लेकर थोड़ा सा पजेसिव होने की सलाह है। आप अपनी चीजों को खुद मैनेज करेंगे तो अच्‍छा होगा। प्‍यार में किसी तीसरे के हस्‍तक्षेप से बचें।

कन्या साप्ताहिक राशिफल:-

सप्‍ताह प्‍यार में खुशियों से भरा होगा कन्या राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार में खुशियों से भरा होगा और आप अपने बेहतर भविष्य के लिए कुछ ठोस निर्णय ले सकते हैं। लव लाइफ़ में एक सकारात्मक पड़ाव की तरफ आगे बढ़ते जाएंगे और आपके जीवन में सुकून बढ़ता जाएगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में सोचसमझकर लिए गए निर्णय आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आ सकते हैं। आपको पार्टनर के साथ कहीं आउटिंग पर जाने के बारे में सोचना चा‍हिए।

तुला साप्ताहिक राशिफल: -

लव लाइफ में इस सप्‍ताह रौनक़ रहेगी तुला राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह रौनक़ रहेगी एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। यह समय अत्यंत अनुकूल रहेगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में जीवन में किसी तीसरी महिला की वजह से आपके प्रेम संबंधों में कड़वाहट आ सकती है। आपको सलाह है कि पार्टनर के साथ आपकी जो भी गलतफहमियां हैं उन्‍हें आप आपस में बैठकर दूर करें। वरना आपके प्रेम संबंधों में आपसी दूरियां भी बढ़ सकती हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:-

सप्‍ताह प्‍यार के मामले में मिलाजुला रहेगा वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार के मामले में मिलाजुला रहेगा और आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। यह सप्ताह आपके प्रेम संबंध के लिए कष्ट बढ़ाने वाला साबित हो सकता है। किसी नई शुरुआत को लेकर मन अशांत रहेगा। सप्ताह के अंत में किसी मातृतुल्य महिला की वजह से आपसी तनाव बढ़ सकते हैं एवं मन भी मायूस रहेगा। आपको इस बारे में सोचकर कुछ नया करने के बारे विचार करना चाहिए।

धनु साप्ताहिक राशिफल:-

लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे धनु राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सूझबूझ से काम लेना चाहिए। तभी आपके प्रेम संबंधों में मिठास बढ़ेगी और आप पार्टनर के करीब आ पाएंगे। आपकी लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे। इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंध के बारे में कोई सुखद समाचार मिल सकता है। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा और आपकी लव लाइफ़ में कष्ट भी बढ़ सकते हैं।

मकर साप्ताहिक राशिफल:-

जीवन में सुख समृद्धि के संयोग मकर राशि वालों के लिए य‍ह यह सप्ताह लव लाइफ़ के लिए सुखद सप्ताह है और आपके जीवन में सुख समृद्धि के संयोग बन रहे हैं। सप्ताह की शुरुआत में किसी पितृतुल्य व्यक्ति की मदद से जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल हो सकता है एवं आप अपने घर की साज सज्जा के लिए कुछ खरीदारी कर सकते हैं। पार्टनर के साथ इस सप्‍ताह कुछ नया और बेहतर करने के बारे में सोच सकते हैं।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: -

लव लाइफ़ को लेकर बेचैनी भी बढ़ेगी कुंभ राशि वालों के यह सप्‍ता‍ह प्‍यार के मामले में बहुत ही परेशानियों से भरा होगा। पार्टनर को या फिर जीवनसाथी को वक्‍त न दे पाने की वजह से आपके प्रेम संबंधों में थोड़ी दूरियां पैदा हो सकती हैं एवं बेचैनी महसूस करेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में भी भावनात्मक तौर पर कष्ट में रहेंगे एवं अपनी लव लाइफ़ को लेकर बेचैनी भी बढ़ेगी। पार्टनर को आप संतुष्‍ट नहीं कर पाएंगे और इस वजह से आप दोनों के बीच में झगड़े पैदा हो सकते हैं।

मीन साप्ताहिक राशिफल:-

मानसिक कष्ट बढ़ सकता है मीन राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सुकून रहेगा एवं लव लाइफ़ में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनते जाएंगे। फिर भी किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा। सप्ताह के अंत में आप आलस्य से घिरे रहेंगे एवं इस वजह से मानसिक कष्ट बढ़ सकता है। आपको इस सप्‍ताह प्‍यार के मामले में थोड़ा सा सूझबूझ से काम लेने की सलाह है। वरना आपस में कछ गलतफहमियां बढ़ सकती हैं।

Related Post