त्रिग्रह योग योग से मिथुन, सिंह समेत 5 राशियों के लोगों को मिलेगा खूब फायदा, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Neemuch headlines September 29, 2024, 7:07 am Technology

मेष साप्ताहिक राशिफल : -

भावुक होने से बचें टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि इस हफ्ते मेष राशि के जातकों का ध्यान व्यावहारिक और प्रतिष्ठित लक्ष्यों पर रहने वाला है। साथ ही इस हफ्ते आप काफी भावुक हो सकते हैं। आपके लिए अधिक भावुक होने नुकसानदायक साबित हो सकता है। हालांकि, यह सप्ताह आपके लिए रोमांटिक और प्यार भरा बीतेगा। सप्ताह का आखिरी भाग में आप पारिवारिक सुरक्षा और चिंताओं में व्यतीत होगा।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल : -

कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं दूर होंगी टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि अक्टूबर का पहला सप्ताह वृषभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहेगा। इस सप्ताह वक्त की मांग है कि आप सावधानी बरतें। साथ ही इस हफ्ते यात्राएं करने से बचें। आपको सलाह है कि अटकलों पर ध्यान न दें और जोखिम भरे कार्य न करें। जो बाधाएं कार्यक्षेत्र में आ रही थी सोमवार को दूर होंगी और परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल :-

आपके सभी काम होंगे पूरे टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि के लोगों के लिए सप्ताह सौम्य और ज्ञान भरा रहने वाला है। व्यापार में नई कामयाबी और तरक्की आपको मिलेगी। आपके सभी रुके हुआ काम इस हफ्ते इस तरह से पूरे होंगे जैसा आपने सोचा भी नहीं होगा। आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। इस हफ्ते अपनी पुरानी आदतों को लेकर आगे न बढ़ें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल :-

संपत्ति के मामले में होगी नई शुरुआत टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कर्क राशि के लोगों के लिए अक्टूबर का पहला सप्ताह किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा। इस हफ्ते विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी, साहित्य संगीत में दिलचस्पी का फायदा होगा। संपत्ति, गृह, पारिवारिक मामलों में नई शुरुआत कर सकते हैं। रुके हुए कार्य पूर्ण होने में थोड़ा वक्त और लग सकता है। दूसरों के लिए अपनी उपलब्धता बनाए रखें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल :-

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि अक्टूबर का पहला सप्ताह सिंह राशि के लोगों के लिए आर्थिक पक्ष मजबूत कराने वाला साबित होगा। इस हफ्ते आपको अच्छे धन लाभ मिलेगा। नयी खरीदारी के लिए भी समय अनुकूल है, व्यापारियों को नए लाभकारी संबंध बनेंगे।इस हफ्ते नौकरीपेशा और व्यापारी दोनों ही आरामदायक तरीके से काम करें।

कन्या साप्ताहिक राशिफल:-

पर्सनल लाइफ थोड़ी परेशानियां रहेंगी टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशि के लोगों के लिए अक्टूबर का पहला सप्ताह कुछ अनुकूल नहीं दिखाई दे रहा है। दरअसल, इस हफ्ते आपकी पर्सनल लाइफ थोड़ी परेशानियां रहने वाली है। दरअसल, इस हफ्ते आपका किसी बात को लेकर अपने जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है। अत: पति-पत्नी एक दूसरे के साथ कुछ समय व्यतीत करने की कोशिश करें, बिखर चुकी चीजों को पुनः संगठित करने में ऊर्जा लगाएं।

तुला साप्ताहिक राशिफल :-

थोड़ा धैर्य से काम करें टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि अक्टूबर का पहला सप्ताह तुला राशि के लोगों के लिए कुछ खट्टा और कुछ मीठा रहने वाला है। विद्यार्थी वर्ग को इस हफ्ते काफी मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी। इस हफ्ते के मध्य यानी गुरुवार को रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं। इसलिए थोड़ा धैर्य से काम करें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:-

मेहनत का कम फल मिलेगा टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह हफ्ता थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहेगा। इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में आपको अपने सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है। इस हफ्ते आप काफी मेहनत करने वाले हैं लेकिन, हो सकता है कि आपको अपनी मेहनत का फल न मिल पाए। लेकिन, आपको अपने दोस्तों के अनुभवों से काफी जानकारी मिलने वाली है।

धनु साप्ताहिक राशिफल :-

आर्थिक मामलों में रहें थोड़ा सतर्क टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशि के लोगों का इस हफ्ते ध्यान काम और स्वास्थ्य दोनों पर ही रहने वाला है। परिवारजनों के सहयोग से जीवन में खुशियां आने वाली हैं। धन के अपव्यय से आपको बचकर रहने की जरूरत है। जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें। उसे कभी भी यह एहसास न होने दें कि आप उसके बारे में नहीं सोचते हैं।

मकर साप्ताहिक राशिफल :-

कार्यक्षेत्र में होगी उन्नति टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मकर राशि के लोगों को अक्टूबर के पहले सप्ताह में थोड़ा समझदारी से काम करना होगा। हालांकि, आप पर इस हफ्ते भगवान की विशेष कृपा रहने वाली है। आपको कार्यक्षेत्र में उन्नति और लाभ के कई अच्छे अवसर मिलने वाले हैं। आपको ऐसा महसूस होगा की आप जीत के पछ पर आगे बढ़ रहे हैं। विद्यार्थियों की भी पढ़ाई लिखाई में अधिक रुचि रहने वाली है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : -

तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के लोगों के लिए अक्टूबर का पहला सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहेगा। दरअसल, इस हफ्ते जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे, वर्तमान में आप जो कर रहे हैं और जो संपर्क बना रहे हैं, वह भविष्य में लाभदायक साबित होगा।साथी की सेहत का ध्यान रखें, उसे आपकी जरूरत पड़ सकती है।

मीन साप्ताहिक राशिफल :-

प्रगति से होंगे संतुष्ट टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशि के लोगों को अक्टूबर के पहले सप्ताह में विशेष सुर्खियां मिलने वाली है। इस हफ्ते आप काफी आराम महसूस करेंगे। आपको पिछले समय से जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है वह सभी दूर हो जाएंगी। नौकरीपेशा जातक अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल करें। पारिवारिक वातावरण सुखद होगा।

Related Post