Latest News

मिथुन, कर्क और तुला राशि को मिलेगा बुधादित्य योग का लाभ, जानें अपना आज का भविष्यफल

Neemuch headlines September 26, 2024, 4:20 am Technology

मेष राशि :-

के लिए आज सितारे कहते हैं कि, चंद्रमा के कर्क राशि में गोचर से और सूर्य बुध की युति से आपको आपको आज गृहस्थ जीवन में सुख-शांति का अनुभव होगा। व्यापार में आज आपको खूब मुनाफा होगा। यदि कोई कारोबारी साझेदारी करेंगे तो उसमें आपको लाभ प्राप्त होगा। आज शाम को आप अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ किसी आनंददायक जगह की यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे। आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। माता पिता से आशीर्वाद लें, सूर्य को जल दें।

वृषभ राशि :-

के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा। लव लाइफ में आज आपके प्रेम और उत्साह बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज चली आ रही किसी समस्या का समाधान होगा। भाइयों से सहयोग से प्रगति होगी और आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करके संतोष महसूस करेगे। आज आपके हाथों कोई शुभ कार्य हो सकता है। आज पिता के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देना होगा। आज शाम का समय आप परिजनों के साथ मनोरंजक पल बिताएंगे। आज भाग्य 85% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

​मिथुन राशि :-

के जातक सम्मान और लाभ पाएंगे आज गुरुवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा ख्याति में वृद्धि होगी। आपके ज्ञान और अनुभव का कार्यक्षेत्र में लाभ मिलेगा। व्यस्तता के कारण आज आपकी लव लाइफ में प्रेमी के लिए समय की कमी हो सकती है इसलिए संचार माध्यम द्वारा एक दूसरे से लंबी बातें करेगे। आज आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपको अपने महत्वपूर्ण दस्तावेजों और सामानों का ध्यान रखना होगा। आपको आज कोई अच्छी खबर मिलेगी। आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। कृष्ण भगवान को माखन-मिश्री का भोग लगाएं।

कर्क राशि:-

के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। आपकी राशि में राशि स्वामी चंद्रमा के आने से आपको लाभ और उन्नति का मौका मिलेगा। आज का दिन आपके लिए तरक्की का रास्ता खोलेगा। नौकरी और व्यावसायिक स्थान पर आज परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी जिससे आपका मन आज आनंदित होगा। आज पारिवारिक संपत्ति मिलने की प्रबल संभावनाएं हैं, पैतृक पक्ष से आपको आज लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ उत्तम समय व्यतीत होगा। लव लाइफ भी आपकी अच्छी रहेगी। आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। श्री विष्णु चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशि:-

के लिए आज सितारे बताते हैं कि, आपको आज अपने बच्चों की सेहत और शिक्षा पर ध्यान देना होगा। नौकरी में वैसे आपका दिन अच्छा रहेगा। आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। ससुराल पक्ष से आज लाभ और सहयोग मिलेगा। कोई नया व्यापार या काम शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको आज यात्रा करनी होगी। रोजगार के लिए प्रयास कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। दान पुण्य के काम भी करेंगे। आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। गाय को रोटी गुड़ खिलाएं।

कन्या राशि :-

आज इनके लिए लाभकारी रहेगा। छात्रों को आज शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी और उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा। विदेश में शिक्षा के लिए प्रयास करने वाले जातकों को सफलता मिलेगी। यदि आज किसी रिश्तेदार को पैसा उधार देना है तो संभलकर धन का व्यवहार करें क्योंकि इसकी वजह से रिश्ते पर प्रतिकूल असर हो सकता है। परिवार के सदस्यों से आपको आज पूरा सहयोग मिलेगा। व्यापार में आज कारोबारियों को अच्छी कमाई होगी। कोई सोचा हुआ काम भी पूरा होगा। आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। दुर्गा चालीसा का पाठ लाभकारी होगा।

तुला राशि:-

आज कुशलतापूर्वक बीतेगा। आपको आज परिवार और दोस्तों से सहयोग मिलेगा। आपका कोई अटका काम भी आज पूरा होगा। आर्थिक मामलों में दिन आपका मिलाजुला रहेगा, आमदनी और खर्चे दोनों बराबर रहेंगे। कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। सेहत के मामले में आज दिन आपके पक्ष में रहेगा। बीमार जातकों के स्वास्थ्य में आज सुधार होगा। पूर्व में अगर कोई निवेश किया है तो उसका आज लाभ मिल सकता है। आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को चावल का दान दें।

वृश्चिक राशि:-

आज गुरुवार का दिन गुरु की दृष्टि से शुभ रहेगा। लेकिन आज काम से ज्यादा मौज मस्ती में मन लगेगा। पूर्व में किए गए किसी शुभ कार्य से आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आज दोपहर बाद कोई नई डील फाइनल हो सकती है जिससे आपको भविष्य में बड़ा लाभ मिल सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में आज प्रगति होगी। छात्रों को शिक्षा में आज सफलता मिलेगी। दान-पुण्य के कार्य आपके हाथों पूरा हो सकेगा। आज भाग्य 94% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीराम रक्षा स्तोत्र का आज पाठ करना लाभकारी रहेगा।

धनु राशि:- 

आज सितारे बताते हैं कि आपको आज पारिवारिक जीवन में खुशी मिलेगाी। आपका जीवनसाथी सहयोग मिलेगा। ससुराल पक्ष के संबंधियों से आज आपको लाभ मिलेगा। समाज में वरिष्ठ लोगों से अप्रत्याशित सहयोग मिलने से मन उत्साहित रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा और आपको आज अधिकारियों की ओर से कोई नई जिम्मेदारी दी जा सकती है। आर्थिक मामलों में हाथ को समेटकर चलना चाहिए। धर्म कर्म और दान पुण्य के काम में मन लगेगा। आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। गुरुजनों और वरिष्ठ लोगों से आशीर्वाद लें।

मकर राशि :-

आज का दिन आपका आनंदपूर्वक बीतेगा। आपको अपने परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान और प्रोत्साहन मिलेगा। भाई-बहनों से संबंधों में सुधार होगा और लव लाइफ में प्रेमी से आपको उपहार मिल सकता हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोग आज अपने काम पर ध्यान देना होगा नहीं तो अधिकारी वर्ग की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में आज आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आपकी कमाई में वृद्धि होगी। रोजगार के लिए प्रयास कर रहे लोगों को रोजगार के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मी जी को खीर का भोग लगाएं।

कुंभ राशि :-

के लिए आज सितारे कहते हैं कि, आज आपके स्वभाव में गंभीरता रहेगी और आप हर चीज को बहुत ही समझदारी से डील करेंगे। नौकरी में आपका प्रभाव और सम्मान बढेगा। आपको पूर्व में किए गए काम का लाभ मिलेगा। यदि कोर्ट कचहरी में कोई मामला चल रहा है तो आज वह आपके पक्ष में आ सकता है। किसी पारिवारिक समस्या का समाधान होने से परिवार में खुशी का माहौल रहेग। धर्म कर्म के काम में आप सहभागी बन सकते हैं। बच्चों के साथ आपका समय मनोविनोद में बीतेगा। आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि :- 

आज अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। वैसे आज दोपहर बाद धन लाभ होने से अन्य दिनों की अपेक्षा अधिक प्रसन्नता रहेगी। व्यापार में आज आप तरक्की और लाभ पाएंगे, कमाई से मन आनंदित होगा। अगर आज आप कोई नया व्यापार शुरू करने जा रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। आपको आज परिवार का पूरा साथ सहयोग मिलेगा। आज शाम को आप अपने जीवनसाथी को कहीं घुमाने ले जा सकते हैं। आपको आज कोई अच्छी खबर भी मिलेगी। आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। श्री विष्णु चालीसा का पाठ करें और पीले चंदन का तिलक करें।

Related Post