Latest News

कर्क, सिंह और मीन राशि वालों को भद्र राजयोग से हर क्षेत्र में होगा फायदा, जानें अपना आज का भविष्यफल

Neemuch headlines September 25, 2024, 9:09 am Technology

मेष राशि:-

वालों के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप माता-पिता को किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर ले जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अगर कोई तनाव चल रहा है तो वह आज समाप्त हो जाएगा। छात्रों को शिक्षा में आ रही रुकावट को दूर करने के लिए अपने सीनियर्स की आवश्यकता होगी। अगर आपके कुछ व्यवसायिक कार्य काफी समय से रुके हुए हैं तो वो आज पूरे हो सकते हैं। संतान पक्ष को अच्छा काम करते देख आज आपके मन में संतोष रहेगा। सामाजिक कार्यों पर भी कुछ धन खर्च करेंगे, जिससे आपकी कीर्ति हर जगह फैलेगी। शाम का समय परिजनों के साथ व्यतीत करेंगे। आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। किन्नरों को कुछ धन दें और आशीर्वाद के रूप में कुछ पैसे वापस ले लें।

वृषभ राशि:-

वालों के लिए बुधवार का दिन सामान्य रहने वाला है। अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आज आपको किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ होता हुआ नजर आ रहा है। लव लाइफ वालों ने अगर अभी तक जीवनसाथी का परिचय अपने परिजनों से नहीं कराया है तो आज आप उनका परिचय करा सकते हैं। परिवार में आज श्राद्ध कर्म का आयोजन हो सकता है, जिसमें सभी घरवाले सहयोग करेंगे। व्यापार वृद्धि में कोई बाधा आ रही थी तो वह आज किसी मित्र के सहयोग से समाप्त हो जाएगी और व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे। शाम का समय किसी धार्मिक स्थल पर व्यतीत करेंगे। आज भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश को मोदक बेसन के लड्डू का भोग लगाएं।

मिथुन राशि :-

वालों के लिए बुधवार का दिन मध्यम फलदायी रहने वाला है। अगर आज आपको कोई भी निर्णय लेना है तो बहुत सोच समझकर लें क्योंकि भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है। व्यापार में कोई जोखिम उठाना पड़े तो सोच समझकर लें और किसी विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें। माताजी को शारीरिक कष्ट हो सकता है, जिसकी वजह से भागदौड़ करनी पड़ सकती है। सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन होने की आशंका बन रही है। शाम के समय भाई-बहनों के साथ कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की पूजा करें और 'संकटनाशन गणेश स्तोत्र' का पाठ करें।

कर्क राशि:-

वालों की आज पराक्रम में वृद्धि होगी और अटके धन की प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारोबार में कारगर साबित होगी। पिछले कुछ दिनों से अगर परिवार और बिजनस में कोई तनाव चल रहा था तो वह आज समाप्त हो सकता है। जमीन जायदाद से जुड़ा कोई मामला कोर्ट कचहरी में चल रहा है तो आज इसमें आपको विजय मिल सकती है। आज घर में श्राद्ध कर्म का आयोजन होगा और पितरों के नाम का दान भी करेंगे। नौकरी करने वालों को आज अधिकारियों का साथ मिलेगा और किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा। आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें और बुध के बीज मंत्र का जप करें।

सिंह राशि :-

वालों के बुधवार के दिन कई अटके हुए कार्य पूरे होंगे और आपके आसपास का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा। व्यापार में बड़ा मुनाफा मिलने से बड़ी रकम मिल सकती है, इससे आपके धन कोष में वृद्धि होगी। किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और भविष्य की चिंता कम होगी। भाई-बहन की ओर से कोई उत्साहवर्धक समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। अगर आपको किसी मित्र को पैसा उधार देना है, तो सोच समझकर दें क्योंकि इसके वापस मिलने की संभावना कम है। रात के समय किसी सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं। आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। गणेश चालीसा का पाठ करें और 21 दूर्वा अर्पित करें।

कन्या राशि :-

वालों को बुधवार के दिन परिजनों का पूरा साथ मिलेगा और घर पर हो रहे श्राद्ध कर्म में हिस्सा भी लेंगे। नौकरी करने वालों को आज किसी दूसरी कंपनी से अच्छा ऑफर मिल सकता है। व्यवसाय में जो चीजें अव्यवस्थित पड़ी थीं, उनमें आज आप सुधार कर सकते हैं। व्यस्तता के बीच लव लाइफ के लिए समय निकाल पाएंगे, जिसमें दोनों के बीच अच्छा तालमेल होगा। संतान की ओर से संतोषजनक समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। शाम को मेहमान का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के सदस्य व्यस्त दिखाई देंगे और कुछ धन भी खर्च होगा। आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की पूजा करें और गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

तुला राशि :-

वालों को बुधवार के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और मान सम्मान में अच्छी बढ़ोतरी होगी। आज आप सांसारिक सुख-सुविधाओं के साधनों पर कुछ धन खर्च करेंगे, ऐसे में आपको अपनी आय और व्यय दोनों में संतुलन बनाकर चलना होगा। खुद का बिजनस करने वालों को मोटा मुनाफा होगा और अटके धन की प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में काम करने वाले लोगों को आज नए अवसर प्राप्त होंगे, जिसमें जन सहयोग भी बढ़ेगा। शाम को आप किसी विशेष समारोह में शामिल हो सकते हैं, जिसमें किसी बड़े व्यक्ति से मुलाकात होने पर आपको लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं। आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की पूजा करें और गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

वृश्चिक राशि :-

वालों के लिए बुधवार का दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। बच्चों के भविष्य और विवाह से जुड़े कुछ खास फैसले ले सकते हैं, इसमें आपको जीवनसाथी और माता-पिता की सलाह की जरूरत पड़ेगी, जिसके बाद आप खुद को तनाव मुक्त महसूस करेंगे। रोजगार की दिशा में काम करने वाले लोगों को आज बेहतरीन अवसर मिलेंगे। आज आपकी सेहत थोड़ी हल्की रहेगी और बाहर के खान-पान में सावधानी बरतें, लेकिन करीबी लोगों से वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो आपका नुकसान हो सकता है। सायंकाल के समय वाहन चलाते समय सावधानी बरतें अन्यथा चोट लग सकती है। आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेश की पूजा करें और संकटनाशन गणेश स्तोत्र का रोज पाठ करें।

धनु राशि:-

वालों के लिए बुधवार का दिन सामान्य रहने वाला है। व्यापार को लेकर दूर-दूर की यात्रा कर सकते हैं और इससे आपको अच्छा मुनाफा भी होगा। पिताजी की सलाह से बिजनस में लंबे समय से हुए काम पूरे हो सकते हैं, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरी करने वालों को आज अधिकारियों की वजह से कामकाज में परेशानी हो सकती है। बच्चों को सामाजिक कार्य करते हुए देखकर प्रसन्नता होगी। अगर आपको कर्ज लेना है तो वह भी आज आसानी से मिल जाएगा। शाम के समय माताजी से आपकी कहासुनी हो सकती है, जिसके बाद घर का माहौल कुछ समय के लिए खराब हो सकता है। आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। गणपति को सिंदूर और दूर्वा चढ़ाएं। साथ ही लड्डू का भोग लगाएं।

मकर राशि :-

वालों का आज दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा और जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदारी में जाने का मौका भी मिलेगा। नौकरी करने वाले आज अपने कार्यों से सभी को प्रभावित करेंगे, जिससे कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। अगर आपका कोई काम काफी समय से रुका हुआ था तो आज वह भी पूरा हो सकता है। परिजनों के लिए किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जिसमें कुछ धन भी खर्च होगा। भाइयों के साथ चल रही अनबन आज खत्म हो जाएगी और विवाह योग्य जातकों के लिए विवाह के अच्छे प्रस्ताव भी आएंगे। शाम का समय माता-पिता की सेवा में बिताएंगे। आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। सवा पाव उबली मूंग में घी और शक्कर मिलाकर गाय को खिलाएं।

कुंभ राशि :-

वालों के लिए बुधवार का दिन लाभ के बड़े अवसर लेकर आएगा, लेकिन आपको अवसरों को पहचानना होगा। निवेश करने के लिए दिन शुभ रहेगा और किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा। परिवार में आज श्राद्ध कर्म होगा, जिसमें सभी घरवाले खुशी खुशी सहयोग करेंगे। नौकरीपेशा जातकों को आज कुछ शत्रु परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे, इसलिए अपने काम में स्पष्टता रखें और सावधान रहें। आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिसका काफी समय से इंतजार कर रहे थे। शाम का समय परिवार के छोटे बच्चों के साथ खेलने में बिताएंगे। आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। हरी मूंग का सेवन के साथ दान भी करें।

मीन राशि:-

वालों को आज पिछले कुछ दिनों से चली आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी और खोया हुआ धन भी मिल सकता है। किसी जरूरी काम के बन जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी और परिवार के सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगे। अगर आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी व व्यापार करने वाले आज सावधानी से काम करें और उधारी में माल देने से बचें। शाम का समय परिजनों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे और किसी कठिन समस्या का समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे। आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। मां दुर्गा की पूजा करें और दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

Related Post