Latest News

एक दर्जन पुलिस टीमें बैंक लूट के लूटेरों की तलाश में जुटी, ढाई हजार सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी पुलिस टीम, राजस्थान पुलिस की मिल रही

दशरथ माली September 24, 2024, 4:10 pm Technology

चीताखेड़ा । दिनदहाड़े जिले के चीताखेड़ा स्थित मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक से विगत दिनों 18 सितंबर को पहले तो नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के दम पर रुपए छीने और अब पुलिस की रात की नींद और दिन चैन भी छीन लिया है, फिर ऊपर से हाईकमान अफसरों का डंडा, क्या तो खाना-पीना और क्या निंद निकालना।

पुलिस की एक दर्जन टीम राजस्थान में अलग-अलग दिशाओं में शहर - शहर और गांव-गांव की गलियों, बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज राजस्थान की पुलिस की मदद से खंगाल रही हैं पुलिस। बैंक लूट घटना के सप्ताह भर बाद भी पुलिस लूटेरों से दूर है पुलिस ने राजस्थान के निम्बाहेडा, कपासन, उदयपुर के रास्तों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इनमें कुछ लुटेरों की मूवमेंट दिखी। राजस्थान में अलग-अलग दिशाओं में एक दर्जन पुलिस टीम के 50 से भी अधिक चयनित ग्रेजुएट पुलिस जवान जिस इलाकों में जैसा माहौल है वैसी वेशभूषा में क्रिमिनलों शातिर बदमाशो और गुण्डों, चोरों अपराधियों की धर-पकड़ कर पुछताछ की जा रही है। अभी तक सैकड़ों क्रिमिनलों, गुण्डों की धर-पकड़ कर पुछताछ की गई है परन्तु कोई ठोस सफलता प्राप्त नहीं हुई है।

एक दर्जन पुलिस टीम का एक मुख्य हिस्सा बने वरिष्ठ अधिकारी गोपाल तनान ने बताया है कि हमारी टीम हमारे हाईकमान जिला पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के निर्देशानुसार लुटेरों को दबोचने के लिए रात-दिन एक कर रहे हैं। अभी तक हमारी पुलिस टीम ने 2 हजार 500 सीसीटीवी फुटेज खंगाल लिए है और 750 गुण्डों, बदमाशों और क्रिमिनलों की धर-पकड़ कर पुछताछ की है। कुछ जगह मूवमेंट मिले हैं। लुटेरे पुलिस से ज्यादा दिन तक भाग नहीं सकते। हम शीघ्र ही लुटेरों तक पहुंच जाएंगे।

Related Post