Latest News

जुआरियों को पकड़ने के लिए गलत घर में पुलिस का छापा! मारपीट में युवक की मौत, परिजनों का गंभीर आरोप

Neemuch headlines September 22, 2024, 5:59 pm Technology

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की प्रताड़ना के चलते युवक की मौत हुई है। परिजनों ने शव रखकर चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सागर में युवक की मौत पर बवाल दरअसल, गढ़ाकोटा थाना पुलिस को एक घर में जुआ खेलने की शिकायत मिली थी। पुलिस दबिश देने गलत घर में पहुंच गई। उन्होंने बबलू यादव नाम के युवक के घर पहुंचकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान युवक गिर गया और बाद में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय 4 पुलिसकर्मी उसके साथ मारपीट कर रहे थे। युवक की मौत के बाद पुलिस वाले वहां से भाग निकले।

इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव को गढ़ाकोटा बस स्टैंड चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। इससे सागर-जबलपुर मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीओपी प्रकाश मिश्रा ने आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें की इसके पहले भी पुलिस ने नीमच में जुआरियों को पकड़ने के लिए छापा मारा था। यहां से मंदसौर के बीजेपी पार्षद को 9 जुआरियों के साथ जुआं खेलते पकड़ा गया है। मुखबिर से मिली जानकारी पर शक्तावत फार्म हाउस में दबिश देकर जुआरियों को पकड़ा है। आरोपियों पर कार्रवाई कर जेल भेजा गया।

इसके भी पुलिस ने कई जिलों में छापा मार कर कई जुआरियों को पकड़ा है। वहीं दूसरी ओर बैतूल में पुलिस पर एक युवक को बांधकर पाइप से पीटने का आरोप लगा है।

Related Post