Latest News

बुध करेंगे स्‍वराशि कन्‍या में प्रवेश, लव लाइफ में खुशियां पाएंगे मिथुन और तुला सहित 5 राशियों के लोग, रोमांस का लगेगा तड़का

Neemuch headlines September 22, 2024, 7:33 am Technology

मेष साप्ताहिक राशिफल: -

मन में काफी बेचैनी रहेगी मेष राशि के लोगों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार और रिलेशनशिप के मामले में काफी मिलाजुला रहेगा। प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में आपको कष्ट रहेगा एवं स्ट्रेस की वजह से रात की नींद में भी खलल पड़ सकता है। पार्टनर के साथ किसी बात पर झंझट या झगड़ा होने से आप कई दिन तक परेशान रहेंगे और मन में काफी बेचैनी रहेगी। हालांकि सप्ताह के उत्तरार्द्ध में अचानक से स्थितियां आपके लिए अनुकूल होती जाएंगी और मन प्रसन्न रहेगा। सप्‍ताह के अंत में आपको साथ में वक्‍त बिताना चाहिए।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: -

प्रेम संबंध में आपसी प्रेम में वृद्धि होगी वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार और रिलेशनशिप के मामले में खुशनुमा रहेगा। प्रेम संबंध में आपसी प्रेम में वृद्धि होगी एवं लव लाइफ़ में सुख समृद्धि के संयोग बनते जाएंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में पुरानी यादें ताजा होंगी एवं अपने जीवनसाथी से आपको पूरी अटेंशन मिलेगी और आपके लिए सुख समृद्धि के योग बनेंगे और आपका वक्‍त आनंद में बीतेगा और परिवार में खुशियां आएंगी।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल:-

लव लाइफ़ में रोमांस की एंट्री हो रही है मिथुन राशि वालों के लिए सप्‍ताह प्‍यार के मामले में काफा खुशनुमा रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपकी लव लाइफ़ में रोमांस की एंट्री हो रही है। जैसे जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपसी प्रेम भी सुदृढ़ होता जाएगा एवं प्रेम संबंध में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे। आप इस वीक प्‍यार में पार्टनर के साथ एक कदम आगे बढ़ सकते हैं और कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं। बेहतर होगा कि कुछ भी करने से पहले अच्‍छे से सोचविचार कर लें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल:-

किस बाहरी का हस्‍तक्षेप न होने दें कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्‍यार के मामले में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। कभी आपको लगेगा कि सब कुछ सही चल रहा है फिर अचानक से किसी बात पर पार्टनर से आपका झगड़ा होने से आप इस बारे में फिर से सोचने की तरफ मजबूर हो जाएंगे। आपकी लव लाइफ़ के लिए सप्‍ताह कष्ट लेकर आ सकता है। इस सप्ताह की शुरुआत में जिस तरह की ख़ुशियां आप चाहते हैं उन्हें प्राप्त करने में समय अधिक लगेगा। संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचे तो बेहतर होगा। किस बाहरी का हस्‍तक्षेप न होने दें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल:-

सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे सिंह राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में शुरुआती वक्‍त में अच्‍छा रहेगा। बाद में किसी भी प्रकार के बाहरी हस्तक्षेप की वजह से आपसी प्रेम में दूरियां बढ़ सकती हैं। हालांकि यह स्थिति भी क्षणिक रहेगी क्योंकि सप्ताह के उत्तरार्ध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं लव लाइफ़ में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। आप पार्टनर के साथ खुलकर अपनी बातों को रख पाएंगे और वे भी आपकी बातों को समझेंगे। दोनों का वक्‍त साथ में अच्‍छा बीतेगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल:-

आपसी प्रेम में वृद्धि होगी कन्या राशि वालों के लिए सप्‍ताह प्‍यार के मामले में सुख से भरा होगा। पार्टनर के साथ सप्‍ताह आनंद में बीतेगा और साथ में किसी आउटिंग का प्‍लान बन सकता है। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे एवं सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने साथी द्वारा कोई गिफ्ट भी मिल सकता है। सप्ताह के उत्तरार्ध में स्थितियां सुधरेंगी एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। पार्टनर के साथ हर मोड़ पर आपको बेहद ईमानदार होने की जरूरत है। साफगोई ही प्रेम संबंधों का आधार है।

तुला साप्ताहिक राशिफल: -

लव लाइफ में चार चांद लग जाएंगे तुला र‍ाशि वालों के लिए सप्‍ताह लव लाइफ के मामले में सुखद साबित होगा। प्रेम संबंध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं लव लाइफ़ में सुख समृद्धि के संयोग सप्ताह की शुरुआत में बनते जाएंगे। इस सप्ताह आप अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से अपने साथी को इम्प्रेस करने में सक्षम रहेंगे। सप्ताह के अंत में बैलेंस बनाकर अपनी लव लाइफ़ पर ध्यान देंगे तो बेहतर होगा। साथ में उपहार का आदान प्रदान होने से आपकी लव लाइफ में चार चांद लग जाएंगे।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:-

जीवन में खुशियां दस्तक देंगी वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार के मामले में उतार-चढ़ाव से भरा साबित हो सकता है। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ़ में कष्ट बढ़ सकते हैं एवं किसी ना किसी बात को लेकर मन बैचेन रहेगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में बातचीत द्वारा मामलों को सुलझाते जाएंगे तो जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। कोई आपके घर का भी इस वीक आपसे आपके प्रेम संबंधों के बारे में बात कर सकता है। शादी को लेकर भी आपकी प्‍लानिंग पर आपके घर में चर्चा हो सकती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल:-

बेहतर परिणाम सामने आएंगे धनु राशि वालों के लिए सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में उलझन से भरा होगा। इस सप्ताह की शुरुआत में आपको ऐसा प्रतीत होगा की प्रेम संबंध में स्थितियां आपके कंट्रोल से बाहर है लेकिन संयम के साथ स्थितियों का जायजा लेंगे एवं फिर निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। कोई भी फैसला अभी करने से बचें नहीं तो कुछ गलत हो सकता है। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको अपनी लव लाइफ़ से संबंधित सुखद समाचार मिल सकता है।

मकर साप्ताहिक राशिफल:-

सप्‍ताह प्रेम संबंध के लिए कष्ट से भरा होगा मकर राशि वालों की लव लाइफ इस सप्‍ताह तनावपूर्ण रहेगी और पार्टनर से फिजूल की बातों पर विवाद होने से मन खिन्‍न रहेगा। यह सप्ताह आपके प्रेम संबंध के लिए कष्ट लेकर आ रहा है। सप्ताह की शुरुआत में भी आप अपनी लव लाइफ़ को लेकर थोड़ा सा असंतुष्ट रहेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको किए गये वादे पूरे भी नहीं हो पा रहे हैं एवं यह आपकी बेचैनी का सबब बन सकते हैं। अपनी तरफ से बैकअप प्लान बनाकर किसी भी निर्णय पर पहुंचेंगे तो बेहतर होगा। कुंभ साप्ताहिक राशिफल:- लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी कुंभ राशि वालों के लिए सप्‍ताह प्‍यार के मामले में सुख से भरा होगा। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे एवं लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी। सप्ताह के उत्तरार्ध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं आपसी अंडर्स्टैंडिंग बढ़ेगी। आपको पार्टनर की बात से सुकून मिलेगा और आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा। आपके लिए जीवन इस सप्‍ताह खुशी से भरा होगा। आनंद में वृद्धि होगी।

मीन साप्ताहिक राशिफल:-

सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे मीन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह सुख से भरा होगा। प्रेम संबंध में आपसी प्रेम में वृद्धि प्राप्त करने के लिए आपको अपनी तरफ से प्रयास अधिक करने पड़ेंगे एवं इसका सकारात्मक फल आपको सप्ताह के उत्तरार्ध में मिलता जाएगा। सप्ताह के अंत में लव लाइफ़ में खुश रहेंगे एवं सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे। आप पार्टनर के साथ कहीं आउटिंग का प्‍लान कर सकते हैं और आपको खुशियां मिलेंगी।

Related Post