Latest News

गुरु आदित्‍य योग से खुशनुमा होगा यह सप्‍ताह, कन्‍या और मकर सहित इन 5 राशियों की लव लाइफ होगी बेहतर

Neemuch headlines May 12, 2024, 6:14 am Technology

मेष साप्ताहिक राशिफल:-

सप्‍ताह‍ प्‍यार के मामले में बेचैनी भरा होगा मेष राशि वालों के लिए सप्‍ताह‍ प्‍यार के मामले में बेचैनी भरा होगा। प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में मन अशांत रहेगा एवं किसी महिला की वजह से कष्ट भी बढ़ सकते हैं । हालांकि सप्ताह के उत्तरार्द्ध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं आप अपने प्रेम संबंध के मामलों में काफी बिजी रहेंगे। सप्ताहांत में समय अनुकूल रहेगा एवं लव लाइफ़ रोमांटिक रहेगी। आपको कोई भी जरूरी फैसला इस सप्‍ताह लेने से बचना चाहिए।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल:

सप्‍त‍ाह प्‍यार के मामले में बहुत अनुकूल रहेगा वृषभ साप्ताहिक राशिफल:- सप्‍त‍ाह प्‍यार के मामले में बहुत अनुकूल रहेगा वृषभ राशि वालों के लिए य‍ह सप्‍त‍ाह प्‍यार के मामले में बहुत अनुकूल रहेगा। प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा एवं लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी एवं सप्ताह की शुरुआत में कोई सुखद अनुभव रहेगा। सप्ताह के अंत में भी समय मन प्रफुल्लित करने वाला होगा एवं लव लाइफ़ में सेलिब्रेशन के संयोग बनेंगे एवं पार्टी मूड में रहेंगे। आप इस सप्‍ताह पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल:-

सप्ताह के अंत में बेचैनी बढ़ेगी मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल: सप्ताह के अंत में बेचैनी बढ़ेगी मिथुन राशि वालों को इस सप्ताह शांत होकर एवं संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचना चाहिए तभी सुखद समय आएगा। सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर मन भावुक हो सकता है एवं एक नई शुरुआत को लेकर मन अशांत रहेगा। सप्ताह के अंत में बेचैनी बढ़ेगी एवं किसी बात को लेकर समस्‍या बढ़ सकती है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल:-

प्रेम संबंध में समय अनुकूल होता जाएगा कर्क राशि वालों के लिए प्रेम संबंध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं किसी महिला की मदद से जीवन में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनते जाएंगे। आप इस सप्‍ताह पार्टनर के साथ किसी आउटिंग के बारे में सोच सकते हैं। आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा और आपके परिवार में सुख समृद्धि आएगी। आप परिवार के साथ कहीं आउटिंग के बारे में सोच सकते हैं।

सिंह साप्ताहिक राशिफल:-

रोमांस की एंट्री होगी सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह के आरंभ में रोमांस की एंट्री होगी एवं लव लाइफ़ में सुकून रहेगा। पार्टनर के साथ आपकी नजदीकियां इस सप्‍ताह बढ़ती जाएंगी और आप अपने परिवार के साथ खुशियां मनाएंगे। आपके लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सुखद परिणाम देने वाला रहेगा। आपकी लाइफ़ में सुखद अनुभव आने लगेंगे एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत से जीवन में सुखद अनुभव रहेंगे एवं रोमांस की एंट्री होगी।

कन्या साप्ताहिक राशिफल: -

लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी कन्या राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह बहुत ही रोमांटिक होने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में ही आपकी अपने साथी के साथ अच्छी अंडरस्‍टेंडिंग रहेगी। आपसी प्रेम में भी वृद्धि होती जाएगी। आप अपने साथी के साथ शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे एवं किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में आप अपने प्रियजनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे एवं लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी। भाग्‍य आपका साथ देगा।

तुला साप्ताहिक राशिफल: -

लव लाइफ़ में स्थितियां सुधरेंगी तुला राशि वालों के लिए लव लाइफ के मामले में यह सप्‍ताह सुखद और शानदार होगा। इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ़ में ध्यान देने की आवश्यकता है तभी धीरे धीरे लव लाइफ़ में स्थितियां सुधरेंगी। किसी भी प्रकार का बाहरी हस्तक्षेप आपके लिए कष्ट लेकर आ सकता है। सप्ताह के अंत में किसी बड़े बुजुर्ग की वजह से कष्ट बढ़ सकते हैं। अपने व्‍यवहार में धैर्य और नम्रता रखें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:-

लव लाइफ़ में कष्ट रहेंगे वृश्चिक राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के मामले में सप्‍ताह शानदार होगा। आपके प्रेम संबंधों में सुधार होगा एवं लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे। सप्ताह के अंत में अचानक से किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है एवं मन अशांत रहेगा। सप्ताहांत में लव लाइफ़ में कष्ट रहेंगे। आपको इस सप्‍ताह प्‍यार के मामले में कोई बड़ा फैसला नहीं लेना चाहिए।

धनु साप्ताहिक राशिफल:-

प्‍यार के मामले में लाभ होगा धनु राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार के मामले में चिंता और परेशानियों वाला रहेगा। किसी नई शुरुआत को लेकर मन में चिंता अधिक रहेगी। जीवन में अकेलापन महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के उत्तरार्द्ध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं प्रेम संबंध में आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। सप्ताहांत में लव लाइफ़ में सुख समृद्धि प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। आपको प्‍यार के मामले में लाभ होगा।

मकर साप्ताहिक राशिफल: -

लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी मकर राशि वालों के लिए सप्‍ताह प्‍यार के मामले में खुशनुमा होगा। प्रेम संबंध में आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा एवं लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी। किसी मतरतुल्य व्यक्ति की मदद से लव लाइफ़ में रौनक़ रहेगी एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। हालांकि सप्ताह के अंत में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। बेहतर होगा कि आपस की बात में किसी और को बीच में न लाएं।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल:-

आपसी अंडर्स्टैंडिंग बढ़ेगी कुंभ राशि वालों के प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम में वृद्धि होगी एवं लव लाइफ़ में सुखद अनुभव रहेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में भी आपसी अंडर्स्टैंडिंग बढ़ेगी एवं लव लाइफ़ में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। इस सप्ताह समय अनुकूल रहेगा एवं लव लाइफ़ रोमांटिक रहेगी। प्‍यार के मामले में किसी और से कोई बात न करें और अपनी चीजों पर ध्‍यान दें।

मीन साप्ताहिक राशिफल:-

कहीं बाहर घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं मीन र‍ाशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के मामले में आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा एवं लव लाइफ़ में ख़ुशियां दस्तक देंगी एवं आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में हालांकि कुछ कष्ट अचानक से बढ़ सकते हैं एवं किसी समाचार को प्राप्त कर मन बेचैन हो सकता है। आपके लिए पूरे सप्‍ताह सावधान रहने की सलाह है।

Related Post