Latest News

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, 500 करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

neemuch headlines October 7, 2023, 4:06 pm Technology

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एंजेसी (NIA) को एक धमकी भरा ईमेल मिला है। ईमेल में पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी के साथ ही इमेल में अहमत के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी उड़ाने की धमकी मिली है।

ईमेल भेजने वाले ने 500 करोड़ रुपए और जेल में बंद डॉन लॉरेन्स बिश्नोई की रिहाई की मांग रखी है। घटना सामने आने के बाद NIA ने जानकारी पीएम सिक्योरिटी और अन्य राज्यों की पुलिस से शेयर की है। बता दें कि धमकी मिलने के बाद अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा की समीक्षा की गई है। इसके साथ ही ईमेल किस IP एड्रेस से आया है इसकी जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई पुलिस को धमकी भरे ईमेल के बारे में अलर्ट किया है। साथ ही साथ गुजरात पुलिस के अलावा पीएम की सुरक्षा से संबंधित तमाम एजेंसियों के साथ इसकी जानकारी शेयर की गई है।

मेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ा दी है। दरअसल, शहर का वानखेडे स्टेडियम पांच विश्व कप क्रिकेट मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। धमकी देने वाले शख्स ने लिखा, 'तुम्हारी सरकार से हमें 500 करोड़ और लॉरेंस बिश्नोई चाहिए, नहीं तो कल हम नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी उड़ा देंगे। हिंदुस्तान में सब कुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीदा है। कितना भी सुरक्षित कर लो हमसे नहीं बच पाओगे। अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही बात करना' धमकी के बाद देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही अहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Related Post