1 अक्टूबर से बदल जायेगा 182 ट्रेनो का समय पढ़े पुरी खबर

Neemuch headlines September 27, 2023, 3:15 pm Technology

नई दिल्ली। अक्टूबर माह से कई बदलाव होगा। मिली जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे ट्रेनों की के अनुसा की ट्रेनों के संचालन का समय 1 अक्टूबर से बदल दिया जाएगा। रेलवे, 30 सितंबर को ट्रेनों के संचालन की नई समय सारिणी जारी करेगा।

बरेली से होकर गुजरने वाली अप-डाउन लाइन की 182 ट्रेनों के आने-जाने के समय में 5 मिनट से लेकर 1 घंटे तक का बदलाव होगा। बरेली से होकर उत्तर और पूर्वोत्तर रेलवे की दिल्ली- लखनऊ मेन लाइन के अलावा बरेली-चंदौसी ब्रांच लाइन, टनकपुर- कासगंज, कासगंज-हल्द्वानी लाइन से अप- डाउन 182 ट्रेनों का संचालन होता है। इनमें 62 ट्रेनें प्रतिदिन * x में सप्ताह में 1, 2, 3 और 4 दिन बरेली) हैं। चंदौसी-अलीगढ़ ब्रांच लाइन की अप- पूर्वोत्तर रेलवे की टनकपुर- कासगंज व कासगंज- हल्द्वानी लाइन की अप-डाउन 18 ट्रेनें हैं।

1 अक्टूबर से लागू की जाने वाली नई समय सारिणी में लखनऊ-आनंद विहार के बीच एक नई ट्रेन चलाने के लिए भी ने बताय * किया गया है। रेलवे अधिकारियों समय सारिणी में कुछ ट्रेनों की गति में वृHONDA के नए स्टॉपेज भी तय किए गए हैं। रेलवे ने इन टेबल की भी व्यवस्था की गई है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 1 अक्टूबर से अखिल भारतीय रेलवे की समय सारिणी में इजाफा, संचालन वित है। कुछ ट्रेनों की गति में पेज प्रस्तावित हैं। 2 नई ट्रेनों का । समय सारिणी जारी होने के जा सकता है।

Related Post