BJP नेता सना खान की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, पति ने ही मौत के घाट उतारा! क्या थी वजह

Neemuch Headlines August 12, 2023, 7:07 pm Technology

जबलपुर से लापता हुई नागपुर की भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता सना खान की हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है। सना की हत्या उसके बिजनेस पार्टनर अमित साहू ने की थी। अमित साहू ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। नौकर जितेंद्र गौड़ को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। खबरों के मुताबिक अमित साहू से सना ने कोर्ट मैरिज की थी। 1 अगस्त को लापता हुई थी सना मीडिया खबरों के मुताबिक 1 अगस्त को सना खान नागपुर से जबलपुर आई थी। इसके बाद BJP नेत्री सना खान 2 अगस्त से लापता हो गई थी। खुलासा इस बात का भी हुआ है कि सना खान ने ढाबा संचालक अमित साहू से कोर्ट मैरिज की थी।

परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका :-

सना के परिजनों ने भी उसकी हत्या की आशंका जताई थी। सना खान नागपुर में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री थी। आरोपी अमित साहू जबलपुर में ढाबा का संचालन करता था। क्या लेन-देन में विवाद बना

हत्या की वजह :-

मीडिया खबरों के मुताबिक लाखों रुपए के लेन देन के कारण यह विवाद खड़ा हुआ, जिसके बाद लाठी से पीट-पीटकर सना की हत्या कर दी गई थी। सना के प्रेमी अमित साहू ने इस बात को कबूल लिया है। अमित ने पुलिस को बताया कि उसने सना की हत्या कर शव को हिरन नदी में फेंक दिया। सना की मां के मुताबिक अमित मध्य प्रदेश के एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता है। अमित पर शराब तस्करी समेत अन्य मामले दर्ज हैं। अमित और सना बिजनेस पार्टनर थे। क्या बताया मां ने सना की मां ने मीडिया को बताया कि 1 अगस्त की रात नागपुर से बस लेकर उनकी बेटी निकली और 2 अगस्त को जबलपुर स्थित अमित के आवास पर पहुंची। यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। इस विवाद के बाद अमित ने सना की हत्या कर दी।' सना की मां ने मीडिया को बताया कि मुझे पता था कि सना ने अमित से अच्छी खासी मोटी रकम ली है। साथ ही अमित ने कुछ सोने के आभूषण भी सना को दिए थे। सोने के आभूषण और पैसे को लेकर उन दोनों के बीच विवाद हुआ था।' सना खान के परिवार ने मांग की है कि मामला फास्ट ट्रैक में चलाया जाए। उन्होंने आरोपी की फांसी की मांग की है।

Related Post