Latest News

NCP में फूट के बाद पार्टी छोड़ना चाहते थे सांसद अमोल कोल्ह, शरद पवार से मिलने पर बदला मन

Neemuch headlines July 5, 2023, 8:17 am Technology

पेशे से अभिनेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सदस्य अमोल कोल्हे ने महाराष्ट्र के हालिया घटनाक्रम से व्याकुल थे और पार्टी छोड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी प्रमुख शरद पवार से मिलकर अपने मन की बात कहने के बाद उनका विचार बदल गया। कोल्हे राजभवन में अजित पवार के एकनाथ शिंदे नीत सरकार में उपमुख्यमंत्री पद की और 8 अन्य राकांपा विधायकों के मंत्री पद की शपथ लेने के दौरान मौजूद थे।

उन्होंने बाद में बयान जारी करके कहा कि उनकी निष्ठा शरद पवार के साथ है। कोल्हे ने कहा कि राकांपा में बगावत के बाद वह बहुत असहज महसूस कर रहे थे और उन्होंने सांसद पद छोड़ने की इच्छा व्यक्त करने के लिए शरद पवार से मुलाकात की। कोल्हे ने बताया कि पवार साहब ने मुझसे कहा कि राकांपा के ताजा घटनाक्रम को लेकर बेचैनी सिर्फ मेरे मन में ही नहीं है, बल्कि राज्य के युवाओं और मतदाताओं के मन में भी है। सध्याच्या एकूण राजकीय परिस्थितीबाबत मनातील अस्वस्थता आदरणीय शरद पवार साहेबांना भेटून मांडली. "अमोल, ही अस्वस्थता फक्त तुझ्याच नाही तर महाराष्ट्रातील प्रत्येक युवक व मतदाराच्या मनात आहे. आता आपल्याला 227 जवाब पढ़ें कोल्हे के मुताबिक शरद पवार ने उनसे कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए हमें राज्य का दौरा करने की जरूरत है।

शिरूर के मतदाताओं ने आपको 5 साल के लिए जनादेश दिया है, जिसमें से अब 8 से 10 महीने बचे हैं। विधानसभा क्षेत्र के विकास के सपने को पूरा करना आपका कर्तव्य है।

Related Post