Latest News

नगर परिषद और ठेकेदार की बड़ी लापरवाही, नई पाइप लाइन से बह रहा लाखो लीटर पानी, जिम्मेदारों का नहीं इस और ध्यान

Neemuch headlines May 2, 2023, 5:54 pm Technology

जावद। जावद नगर परिषद हमेशा किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर तो कभी स्वच्छता को लेकर हलाकि इन सब बातो के नाद भी जिम्मेदारों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती।

कर्मचारियों और सम्बंधित अधिकारियो की लापरवाही की वजह से जावद नगर परिषद के हाल बद से बदत्तर हो चुके है। हाल ही में जावद नगर परिषद में लाखो रुपए खर्च कर पेयजल व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए नई पाइप लाइन डाली गई। परंतु यहां भी लापरवाह ठेकेदारों और जिम्मेदार अधिकारियो ने मोके पर जांच करना उचित नहीं समझा जिस वजह से पेयजल व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गयी। जावद नगर के विभिन्न भागों में पानी की सप्लाई के लिए बने हुए वाल्व से लाखों लीटर पानी घंटो घंटो तक बाहर आता है। कहीं न कहीं लीकेज की वजह से बारिश और नालियो का गंदा पानी भी पाइप लाइन के अंदर जा रहा है। जिससे नगर के नगर वासियों के बीमार होने की संभावना कई गुना बढ़ रही है। लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान ही नहीं है।

इनका कहना :-

मैंने नगर परिषद मैं अभी-अभी ही पदभार ग्रहण किया है, आपके माध्यम से मुझे जानकारी प्राप्त हुई है इस मामले में शीघ्र जांच करवाई जाएगी एवं ठेकेदार को आदेशित किया जाएगा। समस्या का जल्द निराकरण करवाया जाएगा।

- जगजीवन शर्मा मुख्य नगर पालिका अधिकारी जावद

Related Post