Latest News

मजदूर दिवस पर रैली में शामिल होने पत्रकारों ने किया भोपाल कूंच, पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को देंगे ज्ञापन

प्रदीप जैन May 1, 2023, 7:25 am Technology

सिंगोली। 1मई मजदूर दिवस पर आयोजित होने वाली रैली में शामिल होने के लिए नीमच जिले के पत्रकार भोपाल के लिए रवाना हो गए है।

जहां वे पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे। इस बाबत श्रमजीवी पत्रकार संघ के नीमच जिला अध्यक्ष प्रदीप जैन ने बताया कि मध्यप्रदेश में पत्रकारों का सबसे बड़ा रजिस्टर्ड संगठन मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ है। ये संगठन प्रदेश भर के सभी पत्रकारों के हितों में समय समय पर सरकार के साथ सकारात्मक चर्चा करता है। और जरूरत पड़ने पर सरकार के खिलाफ धरना, प्रदर्शन और रैलियां भी आयोजित करता है।

प्रदीप जैन ने बताया कि मौजूदा समय में पत्रकारिता एक जोखिम भरा काम है। जैसा कि हम देख रहे है आए दिन पत्रकारों पर जान लेवा हमले हो रहे है, बावजूद वे अपनी जान जोखिम में डालकर सरकार और जनता के बीच कड़ी का काम करते है। उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा पत्रकार सुरक्षा कानून के साथ ही 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदौरिया के नेतृत्व में 1 मई मजदूर दिवस के मौके पर भोपाल में विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली में शामिल होने के लिए सिंगोली तहसील क्षैत्र के पत्रकारों का एक दल रविवार शाम भोपाल के लिए रवाना हुआ। सिंगोली से भोपाल के लिए निकले पत्रकारों में जिला अध्यक्ष प्रदीप जैन, उपाध्यक्ष बाबूलाल शर्मा, सचिव मेहबूब मेव, तहसील अध्यक्ष राजेश कोठारी, नगर अध्यक्ष सुनील नागोरी, दिलीप पिछोलिया, आजाद नीलगर, मुकेश माहेश्वरी, निरंजन शर्मा, कौशल व्यास, रतनगढ से हुसैन बेट्री वाला, जाट से आजाद पठान और डिकेन से अशोक व्यास, मनासा तहसील अध्यक्ष हेमंत शर्मा, जीरन तहसील अध्यक्ष विपीन पुरोहित आदि शामिल थे।

Related Post