Latest News

बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को धोखे में रख रहे हैं क्षेत्रीय विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि- अमित शर्मा एडवोकेट

Neemuch headlines April 12, 2023, 5:19 pm Technology

नीमच। नीमच शहर की सबसे बड़ी समस्या बंगला बगीचा समस्या को भारतीय जनता पार्टी और उसके जनप्रतिनिधि गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार धोखे में रख झूठा आश्वासन दे रहे हैं ।

हर बार चुनाव से पहले चाहे वह नगरपालिका पद के उम्मीदवार हो या विधायक पद के उम्मीदवार वह बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से हमेशा से ही झूठे और खोखले वादे ही करते आए हैं । परंतु धरातल पर उनके द्वारा किसी प्रकार का कोई कार्य नहीं किया गया है । यह बात आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला संयोजक एडवोकेट अमित शर्मा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही गई । उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि बंगला बगीचा क्षेत्र की भोली-भाली जनता को चाहे विधायक हो चाहे नगर पालिका अध्यक्ष या पार्षद उन सबके द्वारा बार-बार धोखे में रखा जा रहा है । यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भी झूठे वादे बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से किए गए हैं ।

हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नीमच आए थे और उनके द्वारा मेडिकल कॉलेजों के नाम भाजपा के पूर्व नेताओं के नाम पर रखने की घोषणा की थी साथ ही उनके द्वारा मंच से यह कहा गया था कि जल्द ही बंगला बगीचा समस्या समाधान का भी सरलीकरण किया जाएगा परंतु उनके द्वारा इस पर किसी प्रकार की कोई पहल नहीं की गई वहीं हमारे जनप्रतिनिधि जो मुख्यमंत्री से मिलने गए उनके द्वारा भी मुख्यमंत्री के समक्ष बंगला बगीचा क्षेत्र की समस्या के सरलीकरण के संबंध में किसी प्रकार की कोई चर्चा नहीं की गई । जिस प्रकार के समाचार आज समाचार पत्रों एवं न्यूज़ चैनलों में प्रकाशित हुए हैं उनसे यह स्पष्ट पता चल रहा है कि बंगला बगीचा विषय हमारे नेताओं के एजेंडे में नहीं है और हमारे क्षेत्रीय नेता एवं विधायक भी बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को धोखे में रख रहे हैं । वहीं नीमच नगर पालिका अध्यक्ष स्वाति गौरव चोपड़ा द्वारा भी बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से सुझाव मांगे थे परंतु उन सुझावों पर भी अभी तक किसी प्रकार का कोई अमल नहीं हुआ है ।

यदि जल्द से जल्द समस्या का निराकरण नहीं होता है तो जल्द ही बंगला बगीचा संघर्ष समिति की बैठक बुला बंगला बगीचा समस्या सरलीकरण के लिए पुनः आंदोलन प्रारंभ किया जाएगा।

Related Post