Latest News

सब्जी मंडी में हुई किसान के साथ मारपीट को लेकर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे कैंट थाने पर

Neemuch Headlines April 9, 2023, 10:53 am Technology

नीमच। आज अल सुबह नीमच में एक किसान के साथ मारपीट का वाकया हुआ जहां नीमच के कनावटी स्थित ग्राम से एक किसान नीमच की सब्जी मंडी मैं सब्जियां लेकर बेचने आया इस दौरान फ्रूट मंडी से सब्जी मंडी के बीच सड़क पर खड़े ठेलो की वजह से आवागमन अवरुद्ध हो रहा था

जिसको लेकर किसान ने स्थानीय ठेला संचालक से साइड में ठेला लगाने एवं आगमन को सुचारू करने की बात कही इस बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट की आ गई।

इसके देकर दोनों पक्ष नीमच कैंट थाने पर पहुंचे, वही किसान के समर्थक लोग भी बड़ी संख्या में कैंट थाने पर आए और हंगामें की स्थिति बन गयी। किसान के परिजनों ने आरोप लगाया कि इस तरह किसान के साथ मारपीट करना न्यायोजित नहीं है, मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के प्रतिनिधि नीलेश पाटीदार ने केंट थाने पर आकर आरोपियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की, इस दौरान आरक्षको से उनकी काफी कहासुनी हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कैंट थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह सिसोदिया थाने पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत किया वही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की भी बात कही।

कहीं ना कहीं इस पूरे मामले में नीमच नगर पालिका का ढुलमुल रवैया भी सामने आया जिनकी अव्यवस्था के चलते इस प्रकार की स्थिति बनी। क्योंकि आए दिन सब्जी मंडी में अव्यवस्थाओं के चलते लड़ाई झगड़े की स्थिति बनती है, और इससे राहगीर भी काफी परेशान होते है।

ऐसे में अगर सभी ठेलो को चिन्हित कर उन्हें एक कतार में लगाने के निर्देश दिए जाएं तो इस प्रकार के झगड़े की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी और आवागमन भी सुचारू रूप से चल पाएगा। हालांकि इस मामले में थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि यातायात विभाग एवं नगरपालिका से बात कर इस समस्या का स्थाई हल निकाला जाएगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही जारी थी।

Related Post