Latest News

स्विम फ्लाई स्पोर्ट्स क्लब तैराकी 2022 अवार्ड, कामयाबी का इतिहास लिखने वालों का हुआ सम्मान

Neemuch headlines March 31, 2023, 9:50 pm Technology

नीमच। नीमच तैराकी मेंटर प्रभु मूलचंदानी ने बतया कि पिछले कुछ सालो से तैराकी ने नीमच को कई ऊंचाईया और खेलों में एक पहचान दी। जैसे अंतराष्ट्रीय पदक (साऊथ एशियन गोल्ड मैडल 2016) राष्ट्रीय मैडल 2016 से 2022 तक प्रति वर्ष । बेस्ट प्लेयर अवार्ड 2016 से 2022 प्रति वर्ष। स्विम फ्लाई स्पोर्ट्स क्लब ने वर्ष 2022 तैराकी में कामयाबी का इतिहास लिखने वालों के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से पहली बार सम्मान समारोह रख उन सभी खिलाड़ियों को सभी तैराको , पेरेंट्स , तैराकी संघ,खेल प्रीमियों की उपस्थति में सम्मान सह भोज के साथ शाल श्रीफल, मोमेंटो और उपहार दे कर पुरस्कृत किया गया ।

जिन् तैराको ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर २०२१- २०२२ में नीमच को गौरान्वित किया । सिद्धांत सिंह जादौन खेलों इण्डिया एवं ओपन नेशनल तैराकी प्रतियोगिता में मैडल, कनक श्री धारवाल के वी नेशनल प्रतियोगिता मै मैडल, शुभम यादव के वी नेशनल प्रतियोगिता में मैडल, एवं स्तुति अग्रवाल म प्र पंख खेल अवार्ड को आधार पर किया गया सम्मान। सम्मान समारोह समाजसेवी और स्पोर्ट्स मोटिवेटर राकेश कोठारी के प्रतिनिधत्व में धीरेन्द्र गेहलोत, देवी सिंह जाटव, एवं क्लब मेम्बर्स के सहयोग से म्यूजिक् , डांस और फन एक्टिविटी के साथ शानदार तरीके के साथ मनाया गया ।तैराकी संघ अध्यक्ष अशोक मोदी ने बताया यह एक अच्छी शुरुवात है खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन समय समय पर मिलना चाहिये ।

पैफी सचिव धीरेन्द्र गेहलोत ने स्विम फ्लाई स्पोर्ट्स क्लब , तैराकी संघ, पेरेंट्स का आभार व्यक्त करते हुए बताया की पैफ़ी हमेशा खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Post