Latest News

नीमच जिले में मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजना के फार्म भरवाने का कार्य प्रारंभ

Neemuch headlines March 25, 2023, 10:09 pm Technology

नीमच! प्रदेश के साथ ही नीमच जिले में भी कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल के मार्गदर्शन में मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं के फार्म ऑनलाईन भरने का कार्य प्रारंभ हो गया है।

शहरी क्षेत्रों के वार्डो और गांव-गांव में लाडली बहना योजना के फार्म भरवाने हेतु शिविर आयोजित किए गये। नगर परिषद अठाना में आयोजित विशेष शिविर में एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजना के फार्म भरवाने के लिए आयोजित शिविर का अवलोकन किया और अपनी उपस्थिति में उन्‍होने लाडली बहनाओं के फार्म भरवाएं। सरवानिया महाराज में आयोजित लाडली बहना योजना के शिविर में लाडली बहना योजना को प्रारंभ करने पर आभार स्वरूप महिलाओं ने एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा को राखी बांधकर धन्यवाद दिया । मनासा क्षेत्र के कुकडेश्‍वर में नगर परिषद अध्‍यक्ष की उपस्थिति में लाडली बहनाओं के फार्म को सुबह से ही विशेष शिविर में लाडली बहनाओं के फार्म भरवाये गये।

इसी तरह नीमच विधानसभा क्षेत्र के विभिन्‍न गांवों और नीमच शहर के वार्डो में भी लाडली बहना योजना के फार्म भरवाने के लिए शिविर आयोजित किए गऐ। विधायक दिलीप सिह परिहार, नीमच न.पा.अध्‍यक्ष श्रीमती स्‍वाति चौपडा व अन्‍य जनप्रतिनिधियों ने शिविरों में उपस्थित होकर लाडली बहनाओं के फार्म भरवाये। स्‍वयं सेवी संस्‍थाओं के प्रतिनिधियों, पार्षदगणों ने भी महिलाओं के फार्म भरवाने के कार्य में सहयोग किया।

Related Post