Latest News

क्षेत्र की जनता के लिए निराशाजनक रहा मुख्यमंत्री का दौरा -अमित शर्मा

Neemuch headlines March 25, 2023, 6:13 pm Technology

नीमच विधानसभा क्षेत्र की जनता को मिले सिर्फ वादे और घोषणाएं नीमच। नीमच क्षेत्र वासियों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दौरा पूरी तरह से निराशाजनक दौरा रहा यह बात आप नेता एवं एडवोकेट अमित शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही । उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह बताया की मुख्यमंत्री के दौरे का जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा बढ़ा चढ़ा कर प्रचार प्रसार किया उस मान से क्षेत्र की जनता को किसी प्रकार की कोई सौगात नहीं मिली ।

मिले तो सिर्फ वादे और घोषणाएं जिस प्रकार से बंगला बगीचा वासी वर्षों से घोषणावीर मामाजी की घोषणा और वादों को सुनते आ रहे हैं उसी प्रकार से आज फिर मुख्यमंत्री द्वारा घोषणाएं और वादे ही किए गए और क्षेत्र की जनता को किसी प्रकार की कोई बड़ी सौगात नहीं दी। मुख्यमंत्री के दौरे से बंगला बगीचा वासियों को बहुत आस थी कि मुख्यमंत्री आएंगे तो बंगला बगीचा वासियों के लिए मंच से किसी राहत का ऐलान करेंगे परंतु बंगला बगीचा वासियों को किसी प्रकार की कोई राहत प्रदान नहीं की गई किये गये तो सिर्फ झूंठे वादे और घोषणाएं। जो हम बंगला बगीचा वासी हमेशा से सुनते आ रहे हैं। बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता के साथ कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों द्वारा हमेशा से दोगला व्यवहार किया गया सत्ता में रहते हुए कांग्रेस द्वारा बांग्ला बगीचा समस्या के समाधान हेतु किसी प्रकार की कोई पहल नहीं की गई वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता पर काबिज होने के बाद बंगला बगीचा समस्या को समझाने की जगह और उलझा दिया और बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को डर और भय के माहौल में जीने के लिए मजबूर कर दिया।

जिस मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास मुख्यमंत्री द्वारा किया गया वह भारतीय जनता पार्टी द्वारा नीमच की जनता को नहीं दिया गया बल्कि नीमच की जनता द्वारा स्वयं नीमच जन जागरण मंच के बैनर तले उस मेडिकल कॉलेज को शासन प्रशासन से छीना है और मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास होना भारतीय जनता पार्टी की नहीं नीमच की जनता की जीत है। नीमच विधानसभा क्षेत्र में और भी कई ऐसे मुद्दे हैं जिनपर मुख्यमंत्री काम कर सकते थे परंतु उनके द्वारा मंच से सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना योजना का ही प्रचार प्रसार किया गया यदि वास्तविकता में मुख्यमंत्री को अपनी बहनों की चिंता होती तो वह घरेलू गैस के सिलेंडर के दाम आधे कर देते।

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिस प्रकार से क्षेत्रीय विधायक एवं अन्य भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा हो-हल्ला किया गया था उस पर थोथा चना बाजे घना वाली कहावत चरितार्थ होती दिख रही है। हमारे जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री के इस दौरे के दौरान फिर नाकाम साबित हुए और नीमच विधानसभा क्षेत्र की जनता को किसी प्रकार की कोई बड़ी सौगात नहीं दिला सके। जनता को मिले तो फिर वही वादे और घोषणाएं।

Related Post