Latest News

एडीएम सुश्री नेहा मीना ने की जनसुनवाई-65 लोगों की सुनी समस्‍याएं

Neemuch headlines March 21, 2023, 8:26 pm Technology

नीमच! कलेक्‍टर कार्यालय नीमच में मंगलवार को एडीएम सुश्री नेहा मीना ने जनसुनवाई करते हुए-65 लोगों की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर एसडीएम डॉ.ममता खेडे, संयुक्‍त कलेक्‍टर पी.एल.देवडा एवं अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जनसुनवाई में बावलनई की लीलाबाई ने छलकपट कर भूमि पर कब्‍जा करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, जीरन के विजय शर्मा ने भूमि से अवैध कब्‍जा हटवाने, पिपलियाहाडी के चिनू ने जाति प्रमाण बनवाने, अरनिया ढाणी के जेतराम, गोठडा के मदनलाल ग्‍वालटोली नीमच के नानालाल एवं पूरनगंज नीमच के ताज़ मोहम्‍मद ने पीएम आवास योजना का लाभ दिलवाने, कंजार्डा के प्रवीण ने भूमि का कब्‍जा दिलवाने, लासूर की फुलकुवंर ने धोखाधडी कर, करवाये गये नामांतरण को निरस्‍त करने, दुदरसी के गोपाल ने भूमि स्‍वामी का अधिकार पत्र दिलाने, नीमच की शबीना ने नपा नीमच में समग्र आईडी दिलवाने, विनोबागंज नीमच के कुलदीप ने पुत्री की शादी के लिए सहायता दिलाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया ।

इसी तरह दुदरसी के विष्‍णु, पिपलिया जागीर की विधाबाई ,नीमच के रामांनद शर्मा, नई बावल के दिनेशचन्‍द्र, ढाकनी के कन्‍हैयालाल, सावन के विनोद कुमार, शक्ति नगर बाघाना की शोभादेवी, केलुखेडा के हरिशकंर, एकता कालोनी नीमच की मीनाक्षीबाई, ढाबा के रतनलाल, इंदिरा कालोनी खोर की तेजुबाई, जीरन के फुलनदास एवं नाका नं.-4 बघाना के कालोनी वासियों ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर, समस्‍याएं सुनाई।

Related Post