Latest News

Breaking- नीमच न्यायालय परिसर से मिला 06 फीट ओरिजिनल नाग, साँप को देखकर उड़े होश

करन नीमा बाबा March 19, 2023, 9:30 pm Technology

नीमच। जिला सत्र न्यायालय से पकड़ा लगभग 05 से 06 फीट काला नाग। यह घटना रविवारीय अवकाश दिनांक 19/03/2023 दोपहर लगभग 2:30 से 3:00 के बीच कि जब न्यायालय में नीमच न्यायालय के वरिष्ठ एडवोकेट मोहम्मद मिर्जा बेग की टेबल पर कुछ आवश्यक कार्य करने में 10 12 व्यक्ति लगे हुए थे तभी वहां पर जहरीला सर्प पर नजर गई।

तुरंत व्यक्तियों ने अपना स्थान छोड़कर पास ही में रहने वाले मोहन महाराज को बुलवाया जिन्हों ने तुरंत अपने तंत्र मंत्र के प्रयोग से नाग पर काबू पा कर पकड़ कर अपने साथ ले गए। नागों के बादशाह के नाम से जाने जाने वाले मोहन महाराज से इस विषय में चर्चा में सामने आया है कि लगभग 90 वर्ष की उम्र के हैं और अब तक की उम्र में उन्होंने 372 सर्प को पकड़ा है। बीच में उन्होंने इस काम को रोक दिया था लेकिन आम जनता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए फिर अभी कुछ समय से इस काम में अपनी पहल दिखाई है।

इस बारे में बताया है कि जिस भी सबको यह पकड़ कर ले जाते हैं उसको 3 दिन उपरांत इसका जहर निकालकर पुनः जंगल में छोड़ दिया जाता है ताकि भविष्य में उनके द्वारा पकड़े गए सर्पों से कोई आमजन को नुकसान ना पहुंचे। सर्प को मारने पर इन्होंने घोर अपराध बताया क्षेत्र में इस प्रकार के जन समस्या से बचाव के लिए महाराज ने अपनी सेवाएं 24 घंटे उपलब्ध बताई हे। और अपना निवास स्थान न्यायालय परिसर के पीछे महाराणा बंगला बताया।

Related Post