Latest News

सरवानिया महाराज में प्रीमियर लीग ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ, फाइल विजेता टीम को 61 हजार रु. का मिलेगा नकद पुरस्कार

Neemuch headlines March 18, 2023, 10:43 am Technology

सरवानिया महाराज। शहर के शासकीय स्कूल मैदान पर शुक्रवार को क्रिकेट क्लब सरवानिया महाराज के तत्वावधान में प्रीमियर लीग ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में ओशियन स्कूल के संचालक उमेश शर्मा, सांसद प्रतिनिधि शिवम राजपुरोहित, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि सुरेशचन्द्र जाट, उनके साथ विशेष अतिथि पुलिस चौकी सहायक उप निरीक्षक अजय रावत, आरक्षक ईश्वर सिंह उपस्थित थे।

सर्वप्रथम अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर पूजा-अर्चना कर माल्यार्पण किया। इसके बाद मुख्य अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। बाद में अतिथियों ने मैदान में पहुंचकर उद्घाटन मैच में हिस्सा ले रही क्लेपुर टीम व गोपाल बरखेड़ा टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद भी आवश्यक है। खेल को खेल भावना से खेला जाए। इस तरह के लोकप्रिय खेलों का आयोजन होना आवश्यक है। खेल प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है। टूर्नामेंट में प्रथम विजेता टीम को ट्राफी के साथ 61 हजार रुपये, उपविजेता टीम को ट्राफी के साथ 31 हजार रुपये दिए जाएंगे।

टूर्नामेंट का आयोजन नो दिन तक किया जायेगा। इस रात्रि कालीन टूर्नामेंट में नीमच मन्दसौर रतलाम, उज्जैन, ग्वालियर, गुजरात, निबाहेड़ा, सहित कुल 32 टीमें भाग लेंगे। प्रतिदिन शाम सात बजे से मैच प्रारम्भ होगा, जिसमें तीन मैच खेले जाएंगे। आयोजन टीम के खिलाड़ी विकाश शुक्ला व विरेन्द्र सिंह राणावत ने बताया कि आज शनिवार को सरवानिया महाराज वर्सेज आमलीभाट ओर दूसरा मैच आंकली वर्सेज गुफरान नीमच के बीच खेला जायेगा।

इस दौरान आयोजन कर्ता टीम ने नगर सहित आसपास ग्रामीण क्षेत्र के नागरिकों से अधिक से अधिक संख्या में पहुँचकर मैचो का आनन्द लेने की कहा है।

Related Post