Latest News

नीमच के पूर्व रोटरी अध्यक्ष विजय जोशी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, रोटरी परिवार में असिस्टेंट गवर्नर हुए नियुक्त, प्रशसंकों में हर्ष का माहौल

Neemuch headlines March 17, 2023, 8:46 pm Technology

नीमच। सेवा के क्षेत्र में अग्रणी रहने वाली संस्था रोटरी क्लब नीमच में पिछले काफी समय से विभिन्न प्रकार के आयोजन हो रहे हैं। जिससे कई परिवारों के चेहरों पर खुशहाली आई है और इसका श्रेय जाता है।

रोटरी परिवार की टीम को जिन्होंने बड़ी सादगी और अपनेपन के साथ जिले के उन लोगों को अपनाया जिन्हें मूलभूत आवश्यकताओं के चलते समझौता करना पड़ता था। रोटी क्लब नीमच की इसी कड़ी में एक मुख्य केदार नीमच के एडवोकेट विजय जोशी ने निभाया, जिन्होंने अपनी सूझबूझ के साथ लगातार रोटरी परिवार को बढ़ाने एवं सेवा कार्यों को बढ़ाने का लक्ष्य रखा। दिन-प्रतिदिन इस कार्य में आगे बढ़ते चले गए। श्री जोशी कि इसी सेवा भावना को देखते हुए रोटरी ने आगामी सत्र 2023-24 के लिए रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3040 के लिए विजय जोशी को असिस्टेंट गवर्नर नियुक्त किया गया।

उक्त नियुक्ति आगामी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटे. श्रीमती रितु ग्रोवर के द्वारा की गई। श्री जोशी का कार्यकाल 01 जूलाई 2023 से प्रारंभ होकर 30 जून 2024 तक रहेगा, इस दौरान वे मनासा, मन्दसौर व रतलाम क्लबों के कार्यो को मूर्तरूप देने में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का सहयोग करेंगे।

नीमच हेडलाइंस को उक्त जानकारी रोटरी क्लब नीमच के अध्यक्ष सतीश कुमार तोतला द्वारा दी गयी।

Related Post