Latest News

दिलीप बिल्डकॉन के ठेकेदार की लापरवाही से गई युवक की जान, गड्ढा करने के बाद सुरक्षा बेरीगेट की नहीं थी व्यवस्था गड्ढे में गिरकर युवक की हुई मौत परिजनों का आरोप, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया रामपुरा थाने के सामने जाम

महावीर चौधरी March 16, 2023, 3:39 pm Technology

रामपुरा। तहसील मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम बासनिया बायपास के पास घाटे पर सरकार द्वारा जारी नल जल योजना के तहत दिलीप बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा खुदाई कर पाइप लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है।

विगत रात्रि में प्रभुलाल पिता भूरालाल बंजारा गांव आमलिया अपनी बाइक MP 14 ME 0124 से गांव की ओर जा रहा था सभी रास्ते में कंपनी द्वारा खोदी जा रही पाइप लाइन के गड्ढे में गिरने से व्यक्ति की मौत हो गई। सुबह जब कंपनी के लोगों ने मृत अवस्था में व्यक्ति को देखा तो परिजनों को सहित ग्रामीणजनों को सूचना की जिस पर गुस्साए ग्रामीण जनों ने ठेकेदारों पर लापरवाही द्वारा कार्य किए जाने एवं खुद ही कई जगह पर संकेतक नहीं लगे होने का आरोप लगाकर मृतक का शव रामपुरा थाने के सामने रखकर कंपनी के विरोध में नारे लगाकर चक्काजाम किया।

थाना प्रभारी रामपुरा आनंद सिंह आजाद द्वारा आक्रोशित भीड़ को समझाइश देकर मामले को जांच में लिया एवं उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को समाप्त करवाया। तब जाकर भीड़ ने चक्काजाम समाप्त किया एवं शव को रामपुरा हॉस्पिटल लाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

वहीं इस विषय में दिलीप बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि ने जानकारी देते हुए बताया कि हम पूर्ण सुरक्षा के साथ सभी सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए खुदाई का कार्य कर रहे हैं। उक्त घटनाक्रम में कंपनी का किसी प्रकार का कोई गलती नहीं है फिर भी मृतक के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं जांच जारी है कि मृतक के साथ घटना कैसे हुई।

Related Post