Latest News

नगर परिषद कुकड़ेश्वर ने ई केवाईसी का कार्य किया प्रारंभ

विनोद पोरवाल March 13, 2023, 8:15 pm Technology

कुकडेश्वर। नगर कुकड़ेश्वर में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का ई-केवाईसी का कार्य प्रारंभ किया शासन की योजना मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का शुभारंभ मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश स्तर पर 5 मार्च से कर दिया गया है।

उक्त केवाईसी के लिए मनोज खाबिया ने मांग कर खबर प्रकाशित की थी जिस पर नगर परिषद कुकड़ेश्वर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी कमलसिंह परमार ने संज्ञान में लेते हुए बताया कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में लाभ लेने हेतु पूर्व में समग्र एवं आधार ई-केवाईसी, बैंक खाता लिंक, आधार अपडेशन आदि कार्य पूर्ण होने पर ही योजना का लाभ मिल सकता है|

मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं नोडल अधिकारी विनोद मालवीय व मास्टर ट्रेनर भरत वैद्य द्वारा बताया जानकारी दी वो बताया कि निकाय के वार्ड स्तर पर वार्ड प्रभारियों द्वारा समग्र ई-केवाईसी का कार्य मोबाइल द्वारा दिन में व रात्रिकालीन में भी किया जा रहा है। इसके साथ ही नगर परिषद की अध्यक्षा श्रीमती उर्मिला महेंद्र पटवा द्वारा नगर की सभी लाडली बहनों से अपील की है कि वह वार्ड प्रभारीयो से संपर्क कर ईकेवाईसी का कार्य करवाएं तथा बैंक खाता लिंक एवम आधार अपडेशन करवाकर अधिक से अधिकाधिक संख्या में योजना का लाभ लेना सुनिश्चित करें।

Related Post