Latest News

स्वच्छता एप हेल्पलाइन पर 24 से 48 घंटे में शिकायत का हो रहा निराकारण,

Neemuch headlines March 1, 2023, 2:24 pm Technology

नीमच। नगरपालिका अध्‍यक्षा श्रीमती स्‍वाति गौरव चौपड़ा द्वारा शिकायत हेल्‍पलाईन नम्‍बर 7477017747 जारी किया गया जिसमें 3 दिवस में 176 फोन आये गये जिसमें 101 शिकायत को स्‍वचछता संबंधी संज्ञान में लिया गया।

इसमें से 68 शिकयत को 24 घंटे से पूर्व निराकरण किया गया। नगर पालिका टीम द्वारा तत्‍काल फोन उठा कर उस को रिप्‍लाय किया जा रहा है। अध्‍यक्ष श्रीमती चौपाड़ा द्वारा प्रति 3 घंटे में कन्‍ट्रोल रूम से शिकायत की स्थिती की जानकारी ली जा रही है। नगरपालिका सभापति धर्मेश पुरोहित द्वारा प्रतिदिन कुछ शिकायत कर्ता से रिर्टन फोन लगाकर उन से फिटबैक लिया जा रहा है । श्रीमती चोपड़ा ने नीमच की आम जनता से आग्रह किया है कि स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दें अपने आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ बनाने में सहयोग प्रदान करें तथा किसी प्रकार की स्वच्छता से संबंधित शिकायत के लिए जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर पर सूचित करें 24 से 48 घंटों में शिकायत का निराकरण भी किया जा रहा है, तथा साथ ही श्रीमति चोपड़ा द्वारा तीन दिवसीय में सराहनीय कार्य करते हुए शिकायतों का निराकरण किया है

इससे आम जनता में एक अच्छा संदेश गया है और आमजन लोगों का कहना है कि श्रीमती चोपड़ा ने स्वच्छता अभियान को एक सुंदर और रूप देखकर हेल्पलाइन नंबर जारी कर आमजन तक पहुंचने का रास्ता अपनाया है। इससे नीमच को नंबर वन बनाने में व रेटिंग के लिए आम जन सहयोग मिलता रहेगा और सफलता की ओर अग्रसर होते दिखाई दे रहा है नीमच को नंबर वन बनाना है नीमच स्वच्छता अभियान में आमजन द्वारा सहयोग दिया जा रहा है श्रीमती चोपड़ा ने नीमच के प्रत्येक वार्ड वासी से अपील की है कि अपने घरों के सामने वाहन निकलते समय कूड़ा कचरा सफाई बांध में डालें एवं अपने घरों में अन्य कचरे को संभाल कर रखें वह वाहन उपलब्ध होने पर वाहन में डाले रोड पर कचरा ना फेकेड होटल व्यवसाय भी अपने निर्धारित स्थानों पर डस्टबिन का प्रयोग करें व स्वच्छता संदेश में योगदान दें नीमच की यही पहचान स्वच्छता में बने नीमच महान।

Related Post