Latest News

कलेक्टर से मिले काँग्रेसजन बाल कल्याण समिति में चयनित सदस्यों के दस्तावेजों की जाँच शीघ्र करवाये, कलेक्टर ने दिया जाँच का आश्वासन

Neemuch headlines February 27, 2023, 8:45 pm Technology

नीमच। बाल कल्याण समिति में अयोग्य व्यक्ति का चयन हुआ है। सूचना का अधिकार के तहत जानकारी नहीं देकर संबंधित विभाग ने इस बात को और पुख्ता किया है। आप शीघ्र इसकी जाँच करवाये तो वास्तविक स्थिति सामने आयेगी। यह बात काँग्रेस नेताओं ने कलेक्टर मयंक अग्रवाल के समक्ष रखी जिस पर उन्होंने शीघ्र जाँच करवाने का आश्वासन दिया।

सोमवार को विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिला काँग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष पार्षद प्रतिनिधि ओम दीवान, जिला काँग्रेस के प्रवक्ता बृजेश मित्तल, पार्षद प्रतिनिधि मुकेश पोरवाल, अमरदीप उपाध्याय व इनके साथ जिला प्रेस क्लब सचिव मनीष चान्दना ने भी बाल कल्याण समिति में सदस्यों के चयन को लेकर कलेक्टर से मिल अपनी बात रखी। सभी ने कलेक्टर से चर्चा करते हुए बताया कि बाल कल्याण समिति में चयनित सदस्यों के दस्तावेजों की सूचना के अधिकार के तहत जानकारी नहीं देकर विभाग अनीति कर रहा है शीघ्र उनके दस्तावेज दिखायें जाये ताकि वास्तविक स्थिति का पता चल सके। उन्होंने जाँच के बाद पाया जाता है कि इसमें अयोग्य व्यक्ति का चयन हुआ है तो चयनित सदस्यों एवं चयनकर्ताओं पर कड़ी कार्यवाही की मांग की।

इसके अलावा इन्दिरा नगर के ओमप्रकाश नागदा जिनको आयुष्मान कार्ड बनने में आ रही परेशानियों से अवगत करवाया एवं नीमच सिटी स्थित बंटी उपाध्याय को आ रही परेशानियों से अवगत करवाया जिस पर कलेक्टर ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Related Post