Latest News

कांग्रेस नेता प्रकाश जैन रांका के प्रयासों से अब बस सेवा धरातल पर, बिना पद पर रहे भी रांका करते है जिम्मेदारी से जनहित के कार्य

Neemuch headlines February 27, 2023, 6:24 pm Technology

जावद। विधानसभा के कांग्रेस नेता प्रकाश जैन राका फिर एक बार सुर्खियों में हैं । अपने जनहित के कार्यो को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले रांका अपने प्रयासो से जावद विधानसभा क्षेत्र के जनहित से जुड़े मुद्दों पर लगातार सक्रीय रहते हैं ।

कुछ दिन पूर्व राका ने सहकारी मंत्री उदयलाल आंजना से मिलकर जावद विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान राज्य परिवहन एवं लोक परीवहन की बसों को पुनः चालू करवाने के साथ ही नये बस रूट की भी मांग की थी। कांग्रेस नेता रांका ने बताया की जावद विधानसभा का अधिकांश हिस्सा राजस्थान राज्य के साथ सीमा सांझा करता हैं। समीपीय क्षेत्रो में बहन-बेटीया के विवाह से यह सीमा क्षेत्र जुड़ता हैं। आज भी अधिकांश घरो में इसका उदाहरण देखने को मिलता हैं। रांका ने आगे कहा कि भले ही वर्तमान समय मे वाहनो की संख्या में व्रद्धि हो रही हैं परंतु आज भी अधिकांश जनता सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से यात्रा करना पसंद करती हैं । अगर पब्लिक ट्रांसपोर्ट सुलभ व सुगम होगा तो इसका लाभ पर्यावरण को भी मिलेगा। रांका ने ने यह भी बताया कि चंबलडेम से रतनगढ़ बेगू होकर भीलवाड़ा लोक परिवहन की बस के प्रारंभ होने से यात्रियों को लाभ मिलेगा और जल्द ही अहमदाबाद से कोटा, उदयपुर से कोटा, जावद से पाली जाने वाली रोडवेज बसों का विधानसभा क्षेत्र में स्टापेज होगा और बंद बसों को जल्द प्रारम्भ कराया जाएगा ।

Related Post