Latest News

सुपर स्टार सोनू सूद आखिर कैसे कर पाते है जरूरतमंदों की मदद, बताया ये चोकने वाला राज आप भी पढ़े ये राज की बात

NEEMUCH HEADLINES February 20, 2023, 11:56 am Technology

मुंबई! सोनू सूद आज के समय में सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर नहीं जाने जाते हैं, बल्कि कोरोनाकाल में जरूरतमदों की मदद के लिए वो जिस तरह से आगे आए लोग उन्हें मसीहा और भगवान का भी दर्जा देने लगे हैं.

देशभर में लोग सोनू सूद का खूब सम्मान करते हैं. हाल ही में एक्टर शो 'आप की अदालत' में नजर आए जहां, रजत शर्मा ने उनसे सवाल किया कि इतने मजदूरों और छात्रों को लॉकडाउन के समय घर भिजवाना, इसके लिए उनके पास पैसे कहां से आए?

सोनू सूद ने किया खुलासा :-

सोनू सूद ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'जब मैंने ये सब शुरू किया तो मुझे पता था कि जिस लेवल की डिमांड आ रही है लोगों की, आप दो दिन भी टिक नहीं पाएंगे. मुझे लगा कि इसको जोड़ें कैसे तो मैं जितने ब्रांड्स पर काम कर रहा था, उनको डोनेशन के लिए लगाया. मैंने अस्पतालों को डॉक्टरों को, कॉलेज को, टीचर्स को, दवा कंपनियों को इस काम पर लगाया. मैंने कहा, मेरी ब्रांड अपीयरेंस चाहिए, मैं फ्री में काम करूंगा, तो वो जुड़ते गये और अपने आप काम हो गया.'

सोनू सूद कहां से लाते हैं जरूरतमंदों के लिए पैसे :-

इसके आगे उन्होंने कहा, 'कुछ बड़े NGOs ने मुझे फोन किये, कहा कि सोनू देश की 130 करोड़ आबादी है, आप सरवाइव नहीं कर पाओगे, मैंने कहा, जो मेरे घर के नीचे आते हैं, तो मैं उसे मना नहीं कर सकता.

आज जम्मू से लेकर कन्याकुमारी तक, किसी भी छोटे जिले या छोटे राज्य, कोई भी, कहीं पे भी, आप बोलें, मैं किसी को पढ़ा सकता हूं, मैं किसी का इलाज करवा सकता हूं, मैं किसी को नौकरी दिला सकता हूं, आप एक फोन करेंगे, मैं करवा दूंगा.' आपको बता दें, सोनू सूद ने कोरोना काल में सोशल मीडिया से लेकर अपने घर तक जो भी जरूरतमंद आया, हर किसी की मदद के लिए एक्टर मसीहा बनकर आगे आए.

आज भी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर के लोगों के साथ जुड़े रहते हैं. 'आप की अदालत' शो में सोनू सूद ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को हैंडल करने के लिए कोई टीम नहीं रखी है, बल्कि वो खुद ही सभी ट्वीट का जवाब देते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद आखिरी बाद सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं जल्द ही एक्टर फिल्म 'फतेह' में दिखाई देंगे!

Related Post