Latest News

वृषभ को निवेश में फायदा तो आज वृश्चिक को लाभ का योग, जाने मेष से मीन तक सभी राशियों का राशिफल

Neemuch Headlines February 14, 2023, 7:58 am Technology

मेष राशि :-

आज के दिन आप घर में ज्यादा समय बिताने की सोचेंगे, जिससे आपके परिवार के लोग खुश रहेंगे। छात्रों के लिए परीक्षा का दौर चल रहा है इसलिए बेहतर होगा कि अपनी परीक्षा पर अधिक ध्यान दें। किसी वजह से आज आपको खुद पर काबू रखना पड़ सकता है और कुछ लोगों का दिन आलस्य में बीतेगा। किसी छोटी-मोटी समस्या से आपको तनाव हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत करें और हनुमानजी की पूजा करें।

वृषभ राशि :-

आज आपको निवेश से जुड़े मामलों में अधिक मुनाफा मिल सकता है, इसलिए जमकर मेहनत करें। दिन काफी व्यस्त रहेगा लेकिन शाम तक आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। प्रफेशनल मामले में सावधानी बरतें, तभी आप इससे होने वाले नुकसान से खुद को बचा पाएंगे। आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। उत्तर और पश्चिम की यात्रा ना करें।

मिथुन राशि :-

आज आप व्यवसाय में कोई नई तकनीक अपना सकते हैं। कामकाज और घरेलू मामलों की वजह से आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा। एक फोन कॉल के जरिए दोपहर का समय आपके लिए कुछ खास बन सकता है। विद्यार्थी अपना अधिक से अधिक ध्यान पढ़ाई पर लगाएंगे, जिससे उन्हें लाभ होगा। आज भाग्य 62% आपके पक्ष में रहेगा। शाम के समय नीम के पेड़ पर जल चढ़ाएं और चमेली के तेल का दीपक जलाएं।

कर्क राशि :-

आज किसी जानने वाले से कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिससे मन उदास रहेगा, लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते। परिवार में आपके विरोधी कुछ समय के लिए परेशान नहीं कर पाएंगे। आज का दिन आपके लिए कुछ खास साबित हो सकता है। किसी एक तरकीब पर काम करना आपके लिए काफी होगा। आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार को लाल कपड़ा अपने पास रखें या पहनें।

सिंह राशि :-

आज मन में कोई बात या कोई नया विचार है तो उसे तुरंत अपनाएं क्योंकि यह आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। रिश्तेदारों और पुराने दोस्तों से गिले शिकवे दूर करने का समय देगा। दोस्तों के साथ घूमना-फिरना फायदेमंद हो सकता है। किसी कारणवश परिजनों के बीच कहासुनी हो सकती है। आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को पान का बीड़ा और गुड़ चना अर्पित करें।

कन्या राशि :-

आज कार्यक्षेत्र और घरेलू कार्यों में काफी व्यस्त रहने वाला है। मन से किए गए काम आपको लाभ देंगे, जिससे आप काफी प्रसन्न रहेंगे। अगर आप दूसरों की मदद करेंगे तो आपको ऐसे लोग मिलेंगे, जो आपकी मदद करेंगे। ईमानदारी से किया गया काम आपके लिए फलदायी रहेगा। यदि आपकी कोई पुरानी समस्या है तो आज वह कम होगी। आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। लाल चंदन का तिलक लगाएं।

तुला राशि :-

आज आपको व्यापारिक लेन-देन करने में जोखिम हो सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। रोमांस के मामले में दिन अच्छा साबित होगा। आपके खर्चे कुछ बढ़ जरूर सकते हैं। दिन के पूर्वार्ध में आपको कोई फोन पर कोई शुभ सूचना दे सकता है, जिससे काफी प्रसन्न रहेंगे। ऑफिस के साथी भी टीम वर्क से खुश नजर आएंगे। आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

वृश्चिक राशि :-

आज शाम तक आपको लाभ के कई मौके मिलेंगे। जब आपको घूमने का मौका मिले, तुम हमेशा तैयार रहो। ऐसा ही मौका आज शाम को आपको मिल सकता है। पार्टी में कुछ अच्छे और प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी और किसी खास की चिंता आज खत्म होगी। दिन की शुरुआत आज अधिक मेहनत से हो सकती है। आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। सुबह स्नान करने के बाद से शाम तक 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि :-

आज का दिन फलदायी रहेगा। आज आपका समय अच्छा है। इसका पूरा लाभ उठाएं और ऑफिस के सहकर्मियों से बहसबाजी में न पड़ें क्योंकि आपकी खुद की कविताएं आज पूरी होंगी। घूमने-फिरने से कोई महत्वपूर्ण कार्य बन सकता है और किसी अभियान में आपकी जीत हो सकती है, लेकिन पैसों से जुड़े मामलों में अपने अनुभवी लोगों की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

मकर राशि :-

आज के दिन की स्थिति बेहतर रहेगी। व्यापार में लाभ की आशा रहेगी और दांपत्य जीवन में भरपूर प्रेम और स्नेह रहेगा। दिनभर आपके पास करने के लिए बहुत सारे काम होंगे, लेकिन आपको यह सोचना होगा कि किसे करना है और किसे नहीं। आपका किसी से मतभेद नहीं होना चाहिए। इस बात का विशेष ध्यान रखें और कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति में सुधार आएगा। आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। रोज रात में अंतिम रोटी काले कुत्ते को खिला दें।

कुंभ राशि :-

आज लोगों से बातचीत करने पर लाभ के कुछ नए विचार मिल सकते हैं। दोस्तों के लिए तोहफे खरीदते समय अपनी जेब का ध्यान जरूर रखें। आपके लिए मेहनत भरा दिन रहेगा। नौकरी पेशा जातकों का ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करना आपके लिए अच्छे नतीजे लेकर आएगा। आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। मंगलवार का व्रत रखें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि :-

आज का दिन आपकी तरक्की के लिए मध्यम हो सकता है। सतर्क होकर अपने काम में लग जाइए, शायद यह संघर्ष का अंतिम चरण होगा। बेवजह भटकने का कारण अपने परिवार वालों के साथ समय बिताना था। इससे आपको सुखद अनुभव होगा और ऐसा करने से आपको लाभ भी होगा लेकिन यदि आप अपने प्रयास जारी रखेंगे तो आपके अटके हुए कार्य आज बनेंगे, जिससे आपको लाभ होगा। आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। 21 पीपल के पत्तों पर राम नाम लिखकर माला हनुमान जी को अर्पित करें।

Related Post