Latest News

मेष से मीन तक देखिए आज इन राशियों पर रहेंगी देवी लक्ष्मी मेहरबान जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines February 3, 2023, 9:24 am Technology

मेष राशि:

पक्ष में रहेगा दिन मेष राशि के लोगों के लिए आज का कई मामलों में उनके पक्ष में रहेगा। इन्हें अपने प्रयास से कार्यों में सफलता हासिल होगी। हालांकि, आज आपको अपनी सेहत का अधिक ख्याल रखने की जरूरत है। आज आप बीमार पड़ सकते हैं। लव लाइफ आज बहुत अच्छी रहेगी। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बीताएंगे। शादीशुदा जातकों के घरेलू जीवन में नजदीकियां बढ़ेंगी और आपका जीवनसाथी आपकी मदद करने की कोशिश करेगा। पारिवारिक जीवन में सुख रहेगा। आज आप महसूस करेंगे कि बड़ों का आशीर्वाद आपके बहुत काम आया है। आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र' का रोज पाठ करें।

वृषभ राशि:

आय में आएगी गिरावट वृषभ राशि के लोगों को आज संभलकर रहना होगा। दरअसल, आज आपकी आय में कुछ गिरावट आ सकती है इसलिए अपने धन का पूरा सदुपयोग करें। आज कामकाज के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलने वाले हैं। आज संतान पक्ष की तरफ से आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शादीशुदा जातकों का जीवन आज काफी अच्छा रहने वाला है। लव लाइफ के लिहाज से आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा। आज अपनी सेहत को लेकर जरा सी भी लापरवाही न करें। आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। शनिदेव के दर्शन करें और तेल चढ़ाएं।

मिथुन राशि:

दिन सामान्य रहेगा मिथुन राशि के लोगों के लिए आज शुक्रवार का दिन सामान्य रहेगा। आज वैवाहिक जीवन में वैसे तो तनाव रहेगा लेकिन, आप प्यार की मीठी बातें भी करेंगे। आज आपके रिश्ते में नजदीकियां बढ़ने वाली है। लव लाइफ के मामले में आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में भी आप कई लोगों के प्रयासों से कुछ अच्छे काम करके दिखाएंगे जिससे आपकी तारीफ होगी। व्यापार के लिहाज से आज का दिन काफी बेहतर है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें आज आपकी सेहत थोड़ी कमजोर रह सकती है। आज विरोधियों से भी सतर्क रहने होगा क्योंकि, वह आप पर हावी होने का पूरा प्रयास करेंगे। आज किसी बात को लेकर आप पर मानसिक तनाव रहेगा। आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद रेशमी वस्त्रों का दान करें।

कर्क राशि :

काम में होगी देरी कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम फल देने वाला रहेगा। आज आपके काम में देरी हो सकती है। किसी को कुछ भी ऐसा बुरा न कहें जिससे उनका मन दुखी हो और अपने आप को शत्रु की तरह व्यवहार करें। आज आपका भाग्य कमजोर रहेगा। हर काम को सफल बनाने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। लव लाइफ के मामले में दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है। आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा बिगड़ सकता है। सेहत के कारण हो सकता है कि आज कामकाज में आपका कम ही मन लगे। आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। चंदन का तिलक लगाएं।

सिंह राशि:

आपकी इनकम बढ़ेगी सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अनुकूल रहने वाला है। आज आपकी इनकम भी बढ़ेगी और खर्चों में कमी आएगी। आज का दिन आपके लिए काफी आराम से बीतेगा। आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का अच्छा मौका मिलेगा। परिवार में किसी की सेहत बिगड़ जाने के कारण आप चिंता में आ सकते हैं। आपकी मनोकामना पूरी होगी। काम के सिलसिले में अभी आपको बहुत कुछ सीखना बाकी है। इसलिए पूरी मेहनत का साथ चीजों को सीखें। आज भाग्य 67% आपके पक्ष में रहेगा। भूखे लोगों को खाना खिलाये।

कन्या राशि:

कार्यक्षेत्र में अनुकूल दिन कन्या राशि के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आज का दिन बहुत अनुकूलता लेकर आएगा। आज आप काफी रोमांटिक मूड में रहेंगे और काम में सफलता भी मिलेगी। आज आप अपने पार्टनर आपके साथ रोमांचक पल बिताएंगे और संभव है कि आप अकेले फिल्म और मनोरंजक पलों का आनंद लेंगे। पेशेवर क्षेत्र में आप अच्छा काम करेंगे लेकिन पारिवारिक जीवन में दिक्कतें आएंगी और आपके माता-पिता का स्वास्थ्य कुछ नरम रह सकता है। संपत्ति संबंधी विवादों में सावधान रहें। निजी बातें किसी के सामने प्रकट न करें। आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को अन्न दान दें।

तुला राशि :

मध्यम फलदायी रहेगा सप्ताह तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायी साबित होने वाला है। छोटी-छोटी यात्राओं से आपको कुछ नए रिश्ते बनाने को मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख रहेगा। आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बातचीत करेंगे। जिससे आपको बहुत ही हल्का महसूस होगा। आज अपने साथ काम करने वालों से अच्छा व्यवहार आपको कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगा। प्यार मोहब्बत के मामले में दिन मिलाजुला। आज आपका जीवनसाथी आपके लाभ का माध्यम बन सकता है। आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु के नामों का 108 बार माला जप करे।

वृश्चिक राशि:

धन लाभ के योग वृश्चिक के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। आज आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं। साथ ही आज आपको ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जिससे आपके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आएगी। आज यदि अगर आप अपने गुस्से पर काबू रखेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। दांपत्य जीवन में आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आपका पार्टनर आपसे अपने मन की बहुत सी बातें शेयर करेंगे। आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। माता पार्वती या शिव की पूजा करें।

धनु राशि :

खर्चे अधिक रहेंगे धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी भागदौड़ भरा रहने वाला है। यदि आप भागदौड़ नहीं करेंगे तो आपके कार्यों में देरी होगी। आज आपके खर्चे तो रहेंगे लेकिन, इनकम में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आज खुद को मानसिक तनाव से दूर रखने की कोशिश करें। आज वाहन सावधानी से चलाएं क्योंकि दुर्घटना होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में स्थितियों में सुधार आएगा और आप एक-दूसरे के करीब आएंगे। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा लेकिन प्रेम जीवन में तनाव की शुरुआत हो सकती है। लड़ाई-झगड़े से बचने की कोशिश करें। आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। गुरु मंत्र का जप करें, तुलसी की माटी से तिलक करें ।

मकर राशि:

तनाव अधिक रहेगा मकर राशि के लिए आज का दिन मामूली रूप से फलदायी रहेगा। आज आप क्योंकि आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रह सकते हैं। आज खर्च भी अधिक रहेंगे और उनकी तुलना में आय कम रहेगी। हालांकि, जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा आपकी स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। अपने स्वास्थ्य को अनदेखा न करें और अपना विशेष ध्यान रखें। संपत्ति के मामले में लाभ होगा। कामकाज के मामले में दिन पूरी तरह से आपके साथ रहने वाला है। विवाहित लोगों का दिन प्यार से भरा रहेगा। आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

कुंभ राशि:

कार्यक्षेत्र में रहेगा प्रभाव कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छे रहने वाला है। आज कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव रहने वाला है। आपके बॉस के साथ आपके संबंध में सुधार होगा। आज आपकी इनकम भी अच्छी रहेगी। व्यवसाय के संबंध में की गई यात्रा में सफलता मिलेगी और आपको आय का लाभ मिलेगा। आप प्यार के मामले में भाग्यशाली होंगे और पूरी तरह से प्यार करेंगे। विवाहित जीवन में लाइफ पार्टनर के माध्यम से लाभ प्राप्त करने की संभावना है। आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाए।

मीन राशि :

पिता का सेहत के रखें ख्याल मीन राशि के जातकों की बुद्धि आज उनके लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं होगी। आज आप अपनी बुद्धि के बल पर अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। हालांकि, आज आपको अपने पिता की सेहत को लेकर सतर्क रहने होगा। यदि आप काफी समय से बीमार हैं तो आपके स्वास्थ्य में सुधार होना शुरू हो जाएगा। पारिवारिक जीवन में एक अनुकूल समय होगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा। आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

Related Post