Latest News

मेष राशि को आज खर्च में सावधानी, मिथुन के लाभ के योग तो बाकी राशियों में आएगा उतार चढाव पढ़े आज का राशिफल

Neemuch Headlines January 20, 2023, 9:23 am Technology

मेष राशि :-

आज का दिन शुभ है और आज आप अपने बच्‍चों के साथ समय व्‍यतीत करना पसंद करेंगे। दांपत्‍य जीवन भी सुखी रहेगा। जीवनसाथी की बात मानकर जो काम करेंगे उसमें आपको लाभ होगा। आज आपको आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। क्रोध से दूर रहना आवश्यक है। नौकरीपेशा जातकों की स्थिति आज अच्छी रहेगी और कारोबार में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। आपका भाग्य प्रबल रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन रचनात्मक होने के साथ-साथ रोमांटिक भी रहेगा। आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

वृषभ राशि :-

आज का दिन शुभ है। ग्रहों की चाल आज आपके पक्ष में परिणाम लेकर आई है। मन में प्रसन्नता रहेगी। घर में सुख-समृद्धि रहेगी। लोगों के दिलों में आपके लिए प्यार रहेगा और आप अपने काम में आज बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे। स्वास्थ्य भी सुधार की ओर रहेगा। इनकम अच्छी रहेगी और आज आप अपने परिवार के लिए कुछ खास करेंगे। हो सकता है आज आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए कुछ खास पकवान बनाने में हाथ आजमाएं। कोई बड़ा फैसला लेने के लिए आज का दिन अच्छा है। आज भाग्य 63% आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन राशि :-

आज का दिन लाभपूर्ण है। ग्रहों की स्थिति आज आपको पूरे आत्मविश्वास से भर देगी, जिससे काम आसानी से बनेंगे और व्यापार में आज आपको अच्छी सफलता मिलेगी। आर्थिक रूप से दिन मजबूत रहेगा। आय में वृद्धि होगी और नौकरीपेशा जातक अपने उच्च अधिकारियों से निकटता का लाभ उठा सकेंगे। विरोधियों से सतर्क रहें, स्वास्थ्य का ध्यान रखें, वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है। आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

कर्क राशि :-

आज का दिन सामान्‍य से बेहतर रहेगा। आज आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी और मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी करने वाले लोगों को आज कुछ अच्छी बातें सुनने को मिलेंगी। आप अपने काम को लेकर काफी उत्‍सुक रहेंगे। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में संतुष्ट नजर आएंगे। घर का माहौल भी सकारात्मक रहेगा और कारोबार को आगे बढ़ाने में लोगों का सहयोग आपके साथ रहेगा। लव लाइफ में कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। आज पारिवारिक खर्चे अधिक हो सकते हैं। आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

सिंह राशि :-

आज का दिन बहुत खास है। आज आपका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर रहेगा। कारोबार में उतार-चढ़ाव भरा दिन रहेगा, लेकिन आयात-निर्यात करने वालों को आज बड़ा फायदा होगा। प्रेम जीवन में कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं, फिर भी आप अपने प्रिय की नाराजगी को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे। घर में माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। इनका ध्यान रखें, भाग्य प्रबल होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, जिससे आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा और आपका स्वास्थ्य भी सुधार की ओर रहेगा। आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। पीली वस्तु का दान करें।

न्या राशि :-

आज का दिन अधिक शुभ नहीं है। आज स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही करना हानिकारक हो सकता है। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से संपर्क करें। मानसिक तनाव और खर्चे दोनों ही आपकी चिंता बढ़ा सकते हैं। काम को लेकर आप काफी अच्छी स्थिति में रहेंगे और काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिसके सुखद परिणाम भी आपको मिलेंगे। किसी लंबी यात्रा की योजना बनेगी। लव लाइफ सुखद रहेगी। शादीशुदा जातकों को संतान की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आज कोई चोट लग सकती है, इसलिए सावधान रहें। आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा।

तुला राशि :-

आज का दिन आमदनी बढ़ाने वाला साबित होगा। ग्रहों की स्थिति बता रही है कि आप काफी अच्छी स्थिति में रहेंगे। व्यापार में आपको कोई बड़ी डील मिल सकती है, क्योंकि आपको बड़ा मुनाफा होगा। सेहत अच्छी रहेगी। बस खानेपीने पर थोड़ा ध्यान दें। अपच से बचें। परिवार के छोटे सदस्य आपका सहयोग करेंगे और परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। शादीशुदा लोग घरेलू जीवन में बढ़ते तनाव से परेशान रहेंगे, वहीं प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को घरवालों के सामने लाएंगे। आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक राशि :-

आज ग्रहों की स्थिति आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगी। करियर में आप काफी सक्रिय रहेंगे। अपने अगले हफ्ते की पूरी प्लानिंग आज ही करेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। अगर आप व्यापार करते हैं तो आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है। कहीं जाने की यात्रा का योग बन सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी, इसलिए सावधान रहें। विरोधियों से घबराने की जरूरत नहीं है। आपका पलड़ा भारी रहेगा। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ दिक्कतें होंगी। आपके किसी दोस्त की वजह से आपके रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है। आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि :-

आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है, लेकिन अच्छी बात यह होगी कि आपका कोई रुका हुआ काम अचानक पूरा हो जाएगा, जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की होगी और उसका बड़ा फायदा आपको मिल सकता है। अगर आप व्यापार करते हैं तो आज आपको बाहरी स्रोतों का लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, आपका दिमाग काफी मजबूत रहेगा, और अपने आसपास के लोगों को खुश रखेंगे। आज आपका मजाकिया अंदाज देखने को मिल सकता है। लव लाइफ में दिक्कतें आएंगी। आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

मकर राशि :-

आज का दिन शुभ नहीं है। कोई भी बड़ा काम हाथ में लेने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है इसलिए इससे बचने की कोशिश करें और सेहत का ध्यान रखें। कफ और पानी से संबंधित परेशानी हो सकती है। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। मन में धार्मिक विचार रहेंगे। लोगों को काम की सलाह देंगे। इनकम ठीक रहेगी लेकिन किसी बात को लेकर बहुत ज्यादा सोचेंगे और दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। अगर आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं तो आज अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कुंभ राशि :-

आज हर काम सावधानी से करने की जरूरत है। सेहत और दिमाग दोनों कमजोर हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें। आज अपने विरोधियों से थोड़ा सावधान रहें, वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। आज आपके खर्चों में भी वृद्धि होगी, जिससे आपकी जेब ढीली होगी, इसलिए सावधान रहें। काम के सिलसिले में काफी मजबूत है। हर संभव बेहतर काम करने की पूरी कोशिश करेंगे। आज मंदिर के दर्शन करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी। आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मी जी को खीर का भोग लगाएं।

मीन राशि :-

आज का दिन संभलकर चलने वाला है। सेहत और दिमाग दोनों कमजोर हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें। आज अपने विरोधियों से थोड़ा सावधान रहें, वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। आज आपके खर्चों में भी वृद्धि होगी, जिससे आपकी जेब ढीली होगी, इसलिए सावधान रहें। दिन काम के सिलसिले में मजबूत है। हर संभव बेहतर काम करने की पूरी कोशिश करेंगे। आज किसी नई जगह पर जाने से आपको मानसिक शांति मिलेगी। आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसी जी को नियमित जल अर्पण करें और दिया जलाएं।

Related Post