Latest News

सेन्ट्रल नारकोटिक्स ब्यूरो टीम नीमच ने तस्कर बाबू सिंधी के सहयोगी प्रकाश गोलू मोटवानी को किया गिरफ्तार

Neemuch Headlines January 7, 2023, 3:29 pm Technology

नीमच। केंद्रीय नारकोटिक्स टीम CBN की टीम ने शनिवार को एक एक बड़ी कार्यवाही करते हुए तस्कर बाबू सिंधी मामले में सहयोगी आरोपी प्रकाश गोलू मोटवानी को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार एलआईसी चौराहे के पास स्थित बिल्डिंग से प्रकाश गोलू मोटवानी को गिरफ्तार किया गया जिनका कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी से जुड़े होना पाया गया। सीबीएन की टीम को लम्बे समय से दोनों की तलाश थी।

सीबीएन गोलू मोटवानी और सौरभ कोचट्टा को पकड़ने में लगी हुई थी, लेकिन उस तक पहुंच नही आया रही थी, और कहीं पता नहीं चला पा रहा था। वहीं सीबीएन को मुखबिर से मिली जानकारी पर सीबीएन ने शनिवार को एलआईसी चोराहा स्थित एक बिल्डिंग में दबिश दी और गोलू मोटवानी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि शहर के इंडस्ट्रीज एरिया स्थित कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी के गोदाम पर दबिश के दौरान गोदाम से बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदाथ जब्त किया था। जिसके बाद पुलिस ने तस्कर बाबू सिधी को मौके से गिरफ्तार किया था। सीबीएन लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है और इसी के चलते गोलू मोटवानी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में अभी और जानकारियां सामने आ सकती है।

Related Post