Latest News

कालिका माता मंदिर स्थित तालाब का चमत्कार, तालाब के पानी और गाद से मिट रहा गायो में फैला लंपि वायरस, मिट्टी लगाने मात्र से मनुष्यों के मिट रहे कुष्ठ रोग

प्रदीप जैन October 2, 2022, 5:23 pm Technology

सिंगोली। नीमच जिले का एक ऐसा माताजी का स्थान जहाँ स्थित तालाब के पानी का मवेशियों के शरीर पर छिड़काव मात्र से लंपि वायरस जानलेवा महामारी जैसी बीमारी जड़ से खत्म होकर पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हो रही है।

इतना ही नही उक्त तालाब की मिट्टी अगर मनुष्य के शरीर पर लगाने से कुष्ट रोग भी मिट रहे है। जिला मुख्यालय से 80 किलो मीटर की दूरी पर स्थित झांतला के समीप ग्राम पिपरवा में कालका माताजी एक कच्चे देवरे में बिराजमान है,

उक्त माताजी के स्थान पर स्थित तालाब के पानी और मिट्टी को रोजाना दूर दूर के पशुपालक माताजी की पूजा अर्चना कर बोतल में पानी भरकर ले जा रहे है। पशुपालक उक्त पानी को गायो के शरीर पर गठान या फड़फोले पर छिड़काव कर रहे है अपने पशुओं में फैली लंपि बीमारी पानी के छिड़काव मात्र से बीमारी जड़ से खत्म हो रही है।

कालका माता के तालाब की मिट्टी का भी इतना चमत्कार है कि किसी व्यक्ति के कुष्ट रोग है और वहमिट्टी का लेप कर रहा तो उसका शरीर से कुष्ट रोग हमेशा के लिए खत्म हो रहा है। गांव के 85 वर्षीय बिरदी चन्द्र धाकड़ ने बताया कि यह सब माताजी का अदभुत चमत्कार हो रहा मेरे मुंह के आसपास दाद फेल गया मेने तालाब की मिट्टी लगा रहा हु।

मिट्टी लगाने के बाद दाद पूरी तरह खत्म होकर में आपके सामने खड़ा हूँ। राजस्थान भीलवाड़ा जिले से आये नानालाल धाकड़ ने बताया कि मेने भी सुना था कि माताजी के तालाब के पानी से गायो में फैली लंपि वायरस बीमारी खत्म हो रही। हम लोग यहां आए और पानी बोतल में भरकर लेकर गए पानी जैसी ही गाय के ऊपर छिड़काव किया और दूसरे ही दिन रोग पूरी तरह खत्म हो गया में आज फिर यहां अन्य लोगो को लेकर आया हु।

गांव के धनराज धाकड़ ने नीमच हेडलाइंस को बताया कि गत त्रिस्तरीय चुनाव में हमारे गांव पिपरवा मतदान केंद्र पर मनासा साइड के एक व्यक्ति पीठासीन अधिकारी बनकर आये थे उनके शरीर मे माताजी आये और उन्होंने मतदान के एक दिन पूर्व गांव के लोगो को एकत्रित कर बताया कि आपके गांव में कालका माता का प्राचीन मंदिर है उसके पास तालाब के अंदर माताजी की मूर्ति दबी हुई है वह बहुत ही चमत्कार साबित होगी। गांव वालों मेरी बात ध्यान से सुनना जैसे मनुष्यो में कोरोना की बीमारी आई वैसे ही जानवरो में भी जानलेवा बीमारी का प्रकोप आयेगा। पशु पालको को घबराने की जरूरत नही है माताजी के तालाब से पानी लगाने मात्र से बीमारी का छुटकारा मिल जायेगा। यह बात आज पुरी तरह सत्य साबित हुई और माताजी के चमत्कार से हजारो गायो की जान पानी का छिड़काव मात्र से बच रही है। यहां भीलवाड़ा, चितौड़गढ़, कोटा, बूंदी नीमच, मन्दसौर तक के लोग आकर बोतलों में पानी भरकर ले जा रहे है।

Related Post