Latest News

मिथुन और मीन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानें अपनी आर्थिक स्थिति,पढ़े आज का राशिफल

Neemuch Headlines September 29, 2022, 6:15 am Technology

मेष :-

आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। नीच राशि का चंद्रमा आपके सामने कई सारी जिम्मेदारियां खड़ी कर सकता है। मंगल क्रियाशील और पुरूषार्थी ग्रह है इसलिए सुव्यवस्था करने में आपका कोई सानी नहीं है। सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की आपकी विशेषता आज भी आपको यश देगी।

वृषभ :-

राशि का स्वामी पंचम नीच राशि का होने से संतान भाव में हो गया है। राजनीतिक प्रतिद्वंदी आज आपसे आगे निकलने का प्रयास करेंगे। धीरे-धीरे सफलता की ओर कदम बढ़ाए जा सकते हैं। लेकिन कोई नया कार्य शुरू करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। दिन का काम जल्दी खत्म करके सांयकाल का कुछ समय परिवार के साथ बिताएं।

मिथुन :-

आज का दिन आपके लिए सामान्य है। राशि का स्वामी बुध चतुर्थ सुख भाग्य प्रमुख त्रिकोण में सूर्य के साथ बैठकर बौद्धिक तथा व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता कारक है। संतान पक्ष की ओर से हर्षदायक समाचार से मनोबल बढ़ेगा। भाग्योदय का दिन है, सचेत रहें।

कर्क :-

आज शुभ कार्यों में आपकी दिलचस्पी बढ़ेगी। आप द्वारा लिया गया निर्णय आगे लाभप्रद रहेगा। संतान पक्ष के विवाह में आ रही अड़चन समाप्त होंगी। जन संपर्क में वृद्धि होने से आप प्रफुल्लित रहेंगे। राशि का स्वामी चंद्रमा वृश्चिक राशि में गत होने से जाति व श्रेणी में हीन कोई व्यक्ति आपके लिए समस्या उत्पन्न कर सकता है।

सिंह :-

आज आपका भाग्य हर काम में आपका साथ देगा। विरोधियों का षड़यंत्र असफल रहेगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों पर शुभ व्यय होने से मन में हर्ष होगा। बहुत समय से चली आ रही कटुता आपसी समझौते से समाप्त हो जाएगी। नया परिचय मित्रता में परिवर्तन हो सकता है।

कन्या :-

राशि का स्वामी बुध व सूर्य दोनों आज प्रथम तन लग्न भाव में संचार कर रहे हैं। फलस्वरूप वृद्धजनों की सेवा तथा पुण्य कार्यों पर धन व्यय होने से मन में हर्ष रहेगा। प्रतिद्वंदियों के लिए आप सिरदर्द बने रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुखद स्थिति रहेगी।

तुला :-

आपकी राशि का स्वामी शुक्र द्वादश भाव में और आज गुरु भी मीन का वक्री साथ ही है। अत्यधिक श्रम करने पर भी आय कम और व्यय अधिक हो सकता है। गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे, व्यर्थ की भागदौड़ पारिवारिक अशांति विशेष रूप से रहेगी। सूर्यास्त होते समय कुछ राहत मिल जाएगी।

वृश्चिक :-

आपकी राशि से चतुर्थ बृहस्पति तृतीय शनि से आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक अनुबंध आपके पक्ष में फाइनल हो सकता है। यदि आप आज अपनी बात दूसरों तक पहुंचाने में कामयाब हो जाए तो आने वाले दिनों में आपसे वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी प्रशंसा करेंगे।

धनु :-

राशि का स्वामी बृहस्पति मीन में है। चंद्रमा आज वृश्चिक राशि द्वादश भाव में संचार कर रहा है। राज्य कार्यों में सफलता, घर में धन धान्य की वृद्धि, कलत्र मित्रों से धन का लाभ, निरोगता, शत्रुओं पर विजय और मनोरथ सिद्धि होगी। सायंकाल में शुभ व्यय और मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

मकर :-

राशि का स्वामी शनि यद्यपि द्वितीय भाव में वक्री है लेकिन चंद्रमा जो दैनिक जीवन का बीज है, नवम भाव में राज्य विजय कारक है। आज सत्पुरुषों के मिलने से मन में प्रसन्नता होगी। सरकारी अधिकारियों की मदद से भूमि-जायदाद संबंधी विवाद का समाधान भी हो जाएगा। सायंकाल के समय स्वास्थ्य कुछ ढ़ीला हो सकता है, ध्यान रखें।

कुंभ :-

राशि का स्वामी शनि द्वादश व्यय केंद्र भाव में स्वतंत्र रूप से संचार कर रहा है। कर्म फल की सिद्धि कारक है। कहीं से कमा कमाया धन मिलने का योग है। किसी वृद्ध महिला का आशीर्वाद मिलने से उन्नति के विशेष अवसर प्राप्त होंगे। भाई बंधुओं से मतभेद व क्रोध अधिक न करें।

मीन :-

आपकी राशि का स्वामी देव गुरु बृहस्पति राशि से प्रथम भाव में मीन राशि का होकर विद्यमान है। चंद्रमा भी नवम पराक्रम भवन में चल रहा है। फलस्वरूप आज पूरे दिन आय के नए स्रोत सामने आएंगे। विरोधी पक्ष पराजित होगा। आपके भाग्य का सितारा फिर से चमकने लगेगा। व्यवसाय में अधिक धन लगाना लाभकारी रहेगा।

Related Post