मनासा पुलिस की कार्यवाही, 43 क्विंटल 80 कीलो पीडीएस चावल से भरा ट्रेक्टर जप्त

Neemuch Headlines August 27, 2022, 10:18 pm Technology

मनासा। आज दिनांक को मनासा पुलिस थाना परिसर में, ट्रैक्टर में रखे चावल की जांच खाद्य विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी द्वारा की गई.! चावल प्रथम दृष्टया सार्वजनिक वितरण प्रणाली का होना पाया गया, इसी आधार पर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी द्वारा ट्रैक्टर ट्राली में रखा चावल का वजन करवाया गया.!

जिसका कुल वजन 43 क्विंटल 80 किलो पाया गया, उक्त चावल को जप्त कर मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग लॉजिस्टिक कार्पोरेशन मनासा शाखा को सुपुर्दगी में दिया गया। वहीं मामले में जाँच अधिकारी नागोरी द्वारा बताया गया की, उक्त पिडीएस.चावल मालिक विवेक राठौर है।

एवं विवेक राठौर के द्वारा बताया गया कि उपभोक्ताओं से 8 से 10 रुपए किलो में चावल खरीदा जाता है, ट्रैक्टर किसी विनोद पाटीदार के नाम से रजिस्टर्ड है,, जो की उक्त राशन की काला बाजारी में विवेक राठौर द्वारा विनोद पाटीदार से किराए पर ट्रैक्टर लाया गया था।

पुरे मामले में मनासा थाना प्रभारी के एल दांगी ने बताया कि सूचना पर हमारे द्वारा ट्रैक्टर पकड़ा गया परंतु मामले में खाद्य विभाग द्वारा प्रकरण दर्ज करवाया गया है। इस दौरान ट्रैक्टर के अंदर पीडीएस चावल के अलावा गेहूं भी थे जिन्हें वेयर हाउस पर सुरक्षित रूप से जमा करवाया गया। फिलहाल कार्यवाही जारी है जल्दी प्रेस नोट भी जारी किया जाएगा। वही 1 दिन पूर्व रामपुरा में भी इस प्रकार की कार्यवाही की सूचना सूत्रों से प्राप्त हुई थी परंतु खाद्य विभाग एवं पुलिस प्रशासन दोनों द्वारा इस प्रकार की कोई कार्यवाही पर प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

Related Post