Latest News

मनासा विधानसभा युवा कांग्रेस की यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो बैठक सम्पन्न

मंगल गोस्वामी August 25, 2022, 9:03 pm Technology

मनासा। युवा कांग्रेस की यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो की बैठक बुधवार को कालेज रोड स्थानिय होटल मे प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी राजीव पटनायक, की उपस्थित मे सम्पन्न हुई, बैठक में मुख्य रूप से हर बूथ स्तर पर अधिक से अधिक युवा कार्यकर्ताओं को जोड़ने और आगामी विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने विषयों पर चर्चा की गई।

बैठक में प्रदेश प्रभारी पटनायक ने अपने वक्तव्य में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, हमे पूरी ताकत के साथ बूथ स्तर पर कार्य करना है एवं अधिक से अधिक युवाओं को इस अभियान के तहत युवा कांग्रेस से जोड़ना है । हम सब मिलकर आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ कांग्रेस को मजबूत कर पाए,

पटनायक ने आगे कहा कि आज कही न कही युवा बेरोजगारी महंगाई जेसी समस्याओं का सामना कर रहा है । हम सब को मिलकर कांग्रेस को सत्ता में लाना है जिससे की देश और अपने प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी जेसी समस्याओं से निजात पाई जा सके।

वर्तमान सरकार का न तो युवाओं पर ध्यान है और ना ही उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी जेसी समस्याओं के निराकरण के लिए कोई योजना तैयार की है । वही जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को अपने बूथ स्तर पर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया, कार्यक्रम में नीमच जिला प्रभारी वीरेंद्र मालपानी, जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राठौड़, मनासा विधानसभा अध्यक्ष लखन तुगनावत, नव निर्वाचित पार्षद सत्यनारायण लक्षकार, मनासा यूथ कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज पुरोहित, कुकड़ेश्वर ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्र राठौर, रामपुरा ब्लॉक अध्यक्ष मोहन धनगर, जिला महासचिव डॉ. अर्जुन परमार अरुण आर्य कुकड़ेश्वर नगर अध्यक्ष एवम् उपाध्यक्ष और युवा कांग्रेस के सभी साथी उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव डॉ. अर्जुन परमार के ने किया, आभार लखन तुगनावत किया।

Related Post