Latest News

सावन माह आज होगा समाप्त जाने किस राशि के भाग्य का आज हो रहा उदय, जानिए आपका आज का राशिफल

Neemuch Headlines August 12, 2022, 9:10 am Technology

मेष (Aries) :-

आज आपका दिन शुभ है और पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और कार्य सरलता से पूरे हो जाने से मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी भी आपका काफी सहायक सिद्ध होगा। आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले ले सकता है। दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा और भाग्य में वृद्धि होगी। भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ (Taurus) :-

आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रिय का दिल जीतने में सफल होंगे और वैवाहिक संबंधों में और भी निकटता आएगी। आपको परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज आपको कार्य योजनाओं में सफलता प्राप्‍त होगी। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन (Gemini) :-

आज मिथुन राशि वालों के लिए खुशहाली और भाग्योदय का दिन है। वैवाहिक जीवन का आनंद ले पाएंगे और पार्टनर के साथ आपका वक्त अच्छा कटेगा। आपको किसी के साथ आध्यात्मिक संबंधों का अनुभव हो सकता है और आप काफी आगे बढ़ सकते हैं। लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे। आप आसपास के लोगों पर एक प्रबल प्रभाव बनाने में सक्षम होंगे। आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क (Cancer) :-

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूलता देने वाला है। परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है। आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे। आपकी मनःस्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी। आप अपने रूप- आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते हैं। परिवार के लोगों के संबंध आपके साथ मधुर होंगे। भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

सिंह (Leo) :-

सिंह राशि के लोगों का दिन आज परिवार वालों के साथ प्यार में बीतेगा। आपके प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी। आप पुरानी गलतफहमियों पर विचार करेंगे और उनसे छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। आप नए मित्र बनाएंगे और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगे। परिवार का कोई खास व्यक्ति आपके लिए सहायक साबित होगा और आज के दिन आपको अचानक से कहीं से रुका धन प्राप्‍त हो सकता है। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

कन्या (Virgo) :-

कन्या राशि के लोगों को आज हर प्रकार के विवाद से दूर रहना चाहिए तभी आपका जीवन सुखमय बीतेगा। बहस की स्थितियों से बचें। प्रियजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है। किसी के साथ टकराव को विकसित न होने दें, वरना चीजें आपके हाथ से निकल सकती हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें और अपने कार्य क्षेत्र की योजनाओं पर काम करें, प्रगति होगी। कारोबार में आज लाभ भी पाएंगे, भाग्‍य आपका साथ देगा। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

तुला (Libra) :-

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है और प्रेम संबंधों के मामले में कोई फैसला काफी सोच विचार करने के बाद ही लें। अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। अपने साथी का समर्थन और स्नेह आपको मिलेगा लेकिन आप किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। भाग्य आज 71 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक (Scorpio) :-

आज परिवार के लोगों से किसी प्रकार के मतभेद का सामना करना पड़ सकता है और आपकी बाकी लोगों के साथ बहस हो सकती है। अहं के टकराव की वजह से वैवाहिक संबंधों में तनाव आ सकता है और आप परेशान रहेंगे। किसी बहुत पुराने दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं। गंभीर बहसबाजी से बचें । स्पष्ट रूप से खुलकर सामने आने से ही अफवाहों का अंत किया जा सकता है। भाग्य आज 64 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

धनु (Sagittarius) :-

आपको मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है। व्यक्तिगत संबंधों में अविश्वास हो सकता है और आपके दिमाग में भ्रम की स्थिति बन सकती है। अच्छे परिणामों के लिए प्रवाह के साथ काम करने का रवैया अपनाएं. भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

मकर (Capricorn) :-

मकर राशि वाले यदि किसी के सामने आज प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहे हैं, तो यह समय सर्वोत्तम है। विवाहित जोड़ें आज प्रणय-सुख का अनुभव करेंगे और उनको हर प्रकार का लाभ होगा। यह समय अपने आपको तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ मौज मस्ती करने के लिए उत्तम है. आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

कुंभ (Aquarius) :-

आज कुंभ राशि वालों को वैवाहिक मामलों में सुख और आनंद प्राप्त होगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठा पाएंगे और आपको आज के दिन धन के मामले में भी लाभ होगा। आज अपने प्रिय के समक्ष दिल खोलकर प्यार का इज़हार करने के लिए उपयुक्त दिन है। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

मीन (Pisces) :-

मीन राशि वालों के प्रेम संबंध आज अनुकूल रहेंगे। रिश्तों में किसी भी प्रकार की असहमति आसानी से सुलझ जाएगी। परिजनों से सहायता तथा समर्थन प्राप्त होगा। कोई शुभ कार्य भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है। आपको आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

Related Post