नहीं रहे भाभीजी घर पर है के 'मलखान', क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े और चली गई जान, टूटी टिका मलखान की जोड़ी

Neemuch Headlines July 23, 2022, 1:13 pm Technology

मुम्बई। कलाकार एंड टीवी के लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान (41) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए दीपेश भाग गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनका निधन हो गया।

दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। इस सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर घर घर में पसंद किए जाने वाले एक्‍टर दीपेश भान किसी परिचय के मोहताज नहीं थे।

इस सीरियल की बदौलत उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। शो में मलखान के साथी टीका का रोल करने वाले एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है।

वैभव का कहना है कि हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। टीवी अदाकारा कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है। कविता कौशिक ने लिखा कि कल 41 साल की उम्र में दीपेश भान के गुजर जाने से सदमे और दुख में हूं।

FIR में सह कलाकार के रूप में वह फिट आदमी थे जिसने कभी भी शराब नहीं पी, धूम्रपान नहीं किया। एक्‍टर दीपेश भान बेहतरीन अदाकारी के ल‍िए जाने जाते थे लेकिन उन्‍हें इस सीरियल ने ही फेमस किया। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश नजर आए थे और कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में भी रोल कर चुके थे।

आमिर खान के साथ किया था काम :-

खासबात ये है कि एक्‍टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी दीपेश नजर आए थे लेकिन जितनी लोकप्रियता उन्‍हें 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल से मिली, किसी दूसरे काम ने नहीं दी। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखने वाले दीपेश सीरियल में भले ही अकेले थे, लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा थे। साल 2019 में उनकी शादी हुई थी। बीते साल 14 जनवरी 2021 को दीपेश बेटे के पिता बने थे।

Related Post