Latest News

आज का राशिफल किन राशि को अपने ही देंगे धोखा, आपके सितारे क्या कहते हैंजानिए आपका आज राशिफ़ल

Neemuch Headlines June 17, 2022, 9:07 am Technology

मेष राशि

आज मेष राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इतना ही नहीं आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है। आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं। हेल्थी विकल्पों को चुनने से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। भाग्‍य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ राशि

आज के दिन वृषभ राशि के लोगों को परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिए I कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ काम करते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी। सामाजिक तालमेल और प्रतिष्ठा बेहतर रहेगी। व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है। आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को आज आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त कर पाएंगे। कुछ नए परिचितों द्वारा धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को समझदारी से चुनें। व्यापारी वर्ग ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचें I काम से जुड़ी हर छोटी बात पर ध्यान दें। पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है, लेकिन आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा I आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कन्या राशि

आज भाग्य कन्या राशिवालों के पक्ष में होगा। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगें। विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। महिलायें आज घर के काम में अधिक बिजी रहेगी। परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। भाग्‍य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशि

आज सिंह राशि के लोगों के धन में वृद्धि हो सकती है। आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं। आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है और आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड सकते हैं। परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद को आगे आएंगे। रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाए।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। , लेकिन अंतत में चीजें आपके पक्ष में होंगी। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। खानपान पर विशेष ध्यान दें, इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी। दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे। भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

तुला राशि

आज तुला राशि के लोगों के लिए दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी हो सकती है । उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलती है। पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगे। हालांकि आज आपको वाहन चलाते समय सतर्क रहें। भाग्‍य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक राशि

आज वृश्चिक राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। कठिनाइयां समाप्त होंगी और रुके हुए कार्य गतिशील होंगे। वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा। पारिवारिक सदस्यों के मध्य पारस्परिक संबंध मधुर रहेंगें। आपका स्वास्थ्य शुभ रहेगा। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। ससुराल से खुशखबरी मिलेगी। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

धनु राशि

आज धनु राशि के लोगों को कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे लेकिन अगर अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा। यात्रा हो सकती है जो मनोरंजक होगी और आनंद भी प्रदान करेगी। आज आप ऑनलाइन काफी शॉपिंग कर सकते हैं। लोभ में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल न करें। भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के मन में आज धार्मिक विचार आएंगे। इतना ही नहीं आज आप कुछ पवित्र काम में भी हिस्सा लेंगे। आपके इन्हीं काम के चलते आज आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी। आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा। कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

कुंभ राशि

आज कुंभ राशि के कुछ जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। महत्वपूर्ण निर्णय , सोच - विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए। आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और आज कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं। आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यावसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

मीन राशि

आज परिणाम मीन राशि वालों के पक्ष में होंगे। काम में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है। अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए सुख व शांति भरा रहेगा। व्यापार में पब्लिक रिलेशन को और अधिक मजबूत करें। आपका कोई करीबी आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है। भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमान जी को सिंदूर भेट करें।

Related Post