Latest News

आज मिथुन संक्रांति, आषाढ़ मास शुरू, जानें दिन कैसा रहेगा आपका जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines June 15, 2022, 8:25 am Technology

मेष:

मेष राशि के लोगों को आज घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी। आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं। व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए। कोर्ट व कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है। आज समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। युवाओं के करियर में गति आएगी। पुरानी नकारात्मक बातों को वर्तमान पर हावी ना होने दें। भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ :

अच्छी खबर मिलेगी वृषभ राशि के लोगों को आज अच्छी खबर मिलेगी। किसी अनुभवी और प्रतिष्ठित व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा। धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे। छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। फिलहाल आप किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे। काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेंगी। कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज दिन आरामदायक रहेगा। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन :

आपकी इनकम अच्छी रहेगी मिथुन राशि के लोग फिलहाल, स्वयं के लिए समय निकाले तो उनके लिए बढ़िया रहेगा। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। कई तरह के रोचक विचार और योजनाएं आज बन सकती हैं। छोटे स्तर पर शुरू किया गया बिजनस आपके लिये लाभकारी रहेगा। जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान न दें। आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क :

आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी कर्क राशि के लोगों को आज अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। परिवार को कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा। उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन अधिक फायदेमंद है। जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन धन लाभ देने वाला है। आर्थिक समस्या में सुधार होगा। कानूनी मामले आगे बढ़ेंगे। भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

सिंह:

अनावश्यक खर्चों में कटौती करें सिंह राशि के लोग आज दूसरे क्या कह रहे हैं इसपर थोड़ा ध्यान दें। अधिकारियों से खास पहचान बनेगी। आज दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है। अनावश्यक खर्चों में कटौती करें। कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते हैं। आप जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में आपको अच्छी कामयाबी मिलेगी। किसी बड़े कार्यक्रम में मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

कन्या :

आपका मन हर्षित होगा कन्या राशि के लोग आज बहुत बातचीत करेंगे जिससे आपका मन हर्षित होगा। आपके लिए सलाह है कि फिलहाल जानकार और वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से ना जाने दें। इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है। वित्तीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। बड़ों का दिया हुआ सुझाव आज आपके बहुत काम आएगा। घर परिवार के काम निपटाने में भी मन लगेगा। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

तुला:

कुछ नया करने का जोश रहेगा तुला राशि के लोग आज दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें। मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा। खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है। छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी। किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद करके भरोसा करना तनाव दे सकता है। परिवार के ज्यादातर काम आज आपको निपटाने पड़ सकते हैं। आपको अपने स्वभाव और गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। भाग्‍य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक:

पूंजी निवेश न करें वृश्चिक राशि के लोगों का उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा। ऑनलाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है। जल्दी धन कमाने के लिए गलत योजना में पूंजी निवेश नहीं करें सतर्क रहें। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी। समाज में अच्छे काम करने से लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। घर के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तु का दान करें।

धनु :

कोई नया काम आरंभ कर सकते हैं धनु राशि के लोग फिलहाल अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें। इस समय में अपनी किसी हॉबी और हुनर को निखारने का प्रयास करें। कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे। आपको इनकम में बढ़ोतरी के लिए किसी की मदद मिल सकती है। उधार दिया हुए पैसे की वसूली के लिए समय अनुकूल है। आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा। भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

मकर :

वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को लाभ मकर राशि के लोगों के लिए आज नई उम्मीद के साथ दिन की शुरुआत होगी। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का कार्य समय से पूरा हो जाएगा। रियल स्टेट्स से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं। पैसा कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है। व्यवसाय में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में कोई भी बदलाव करने से पूर्व वरिष्ठों से सलाह अवश्य लें। घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाये।

कुंभ:

गुस्सा करने से बचना चाहिए कुंभ राशि के लोगों को आज छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। जो लोग ऑनलाइन व्यापार करते हैं उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए। अटकी योजना फिर शुरू करने का सही समय हैं। परिवार के सदस्यों से अपने रोजमर्रा के कामों को डिस्कस करेंगे। दूसरों का नजरिया समझने की कोशिश करें। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा खिलाएं।

मीन:

आज का दिन उत्तम रहेगामीन राशि के लोगों का आज का दिन उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी। ऑनलाइन कारोबार करने वालों के लिए लाभ का बेहतर अवसर मिलेगा। परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमान जी को सिंदूर भेट करें।

Related Post