Latest News

मई का अंतिम शनिवार मकर राशि के लिए लाभदायक, देखें आपके लिए कैसा जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines May 28, 2022, 7:31 am Technology

मेष:

मेष राशि के लोग आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। महिलाएं आज घर के काम में अधिक बिजी रहेंगी। आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

वृषभ:

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। आज आप अपने बलबूते पर कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त करेंगे। किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें। वाहन चलाते समय सतर्क रहें। आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दीया जलाएं।

मिथुन:

मिथुन राशि के लोगों का बेवजह आज किसी से मनमुटाव होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय आज अच्छी सफलता मिलेगी। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। तरक्की पाने के लिए आप जीतोड़ मेहनत करेंगे। भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

कर्क:  

कर्क राशि वालों का भाग्‍य आज के दिन अच्छा रहेगा। आपका अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इस समय में आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है। सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतरीन होगा। भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

सिंह राशि वाले आज अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। वाणी में मधुरता होगी जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कन्या:

कन्या राशि वालों को आज के दिन आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा। घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

तुला:

तुला राशि वाले आज शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यावसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है। किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आज आर्थिक स्थिती अच्छी बनी रहेगी परन्तु अचानक खर्च भी बढ़ने वाले है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। भाग्य आज 82 % आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

धनु:

धनु राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। हमेशा अपनी सकारात्मक सोच रखें। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा- आराधना करें।

मकर:

मकर राशि वालों के आज अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी। आज भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। ससुराल से खुशखबरी मिलेगी। भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

कुंभ:

कुंभ राशि वालों का व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है, व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें। आप आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे तथा किसी अपने की सहायता से आपको धन लाभ होगा। मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन:

मीन राशि वाले आज के दिन अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे। आज के दिन की शुरुआत अच्छी ख़बर से होने वाली है। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा। कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है। आज कुछ नई खरीदारी करेंगे धन का संचय भी कर सकते हैं। भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

Related Post