Latest News

मंगलवार आपके लिए कितना मंगलकारी, जानें आपका आज का भविष्यफल

Neemuch Headlines March 29, 2022, 7:08 am Technology

मेष:

गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपका अच्छा प्रदर्शन दूसरे लोगों को प्रभावित करेगा। अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे। कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज दिन आरामदायक रहेगा। किसी पुराने निवेश का मुनाफा मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिल सकता है। भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ:

वृषभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज पारिवारिक-जीवन में अस्थिरता रह सकती है। आपका अपने माता-पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है। नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे। बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

मिथुन:

गणेशजी मिथुन राशि वालों से कह रहे हैं कि आपकी संचार क्षमता आज सर्वकालिक उच्च स्तर पर है। अत: किसी भी नए उद्यम के लिए एक अच्छा समय है। आज आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगे। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे। कार्यक्षेत्र में वर्चस्व स्थापित कर लेंगे। बच्चों के भविष्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कर्क राशि वालों से कह रहे हैं कि आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोक देगी। इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

सिंह राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप व्यावसायिक रूप से बहुत सफल होंगे और आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे। युवाओं को स्थायी काम खोजने की कोशिश में सफलता मिलेगी। युवकों को मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन खुश रहेगा। भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिव मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जप करें।

कन्या:

कन्या राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप में से कुछ के लिए आर्थिक एव व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव हैं। आपके लिए यह सुखद अनुभव रहेगा। आत्मविश्वास और स्फूर्ति से परिपूर्ण आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे। पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। घर के बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें। भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला:

तुला राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक एवं व्यावसायिक संदर्भ में आज महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी। आपके परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे। विरोधी नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं। अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थानों में जाने से बचें। भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर जल में दूध मिलाकर चढ़ाएं।

वृश्चिक:

गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि हड्डियों और किडनी से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे जातकों के लिए यह मुश्किल समय हो सकता है। वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए। परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए चिंता का विषय हो सकती है। मां के साथ समय व्यतीत करना आपके लिए उत्तम रहेगा। आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। शिवलिंग पर जल में चावल मिलाकर चढ़ाएं।

धनु:

गणेशजी धनु राशि वालों से कह रहे हैं कि मुखर होने के नाते आप अपने मन की बात पारिवारिक सदस्यों से कह पाएंगे। इस बार अपने चातुर्य से आप उनसे मदद प्राप्त आर पाएंगे। यद्यपि छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है लेकिन आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहना चाहिए। प्रभु की आराधना करने से मानसिक शांति मिलेगी। घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरूर बरतें। आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:

गणेशजी मकर राशि वालों से कह रहे हैं कि आप सभी गतिविधियों में चमकेंगे और इसे शीर्ष करने के लिए भाग्य आपका समर्थन करेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता है। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है। पैसों और कीमती सामान को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। युवाओं को मनचाहा रोजगार मिल सकता हैं। भाग्य आज 79 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

कुंभ:

कुंभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि इस अवधि में आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे। आपका सम्मान होगा तथा ख्याति बढे़गी। व्यापार का विस्तार भी हो सकता है। आपकी मेहनत रंग लाएगी और अच्छा फल मिलेगा। जीवनसाथी साथ आनंददायी समय बीतेगा। परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगें। घर के बड़ों की सलाह मानना हितकर होगा। वैवाहिक चर्चा में सफलता से युवा उत्साहित रहेंगे। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन:

गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि यह मिश्रित परिणामों की अवधि होगी। इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है। व्यापारियों को कानूनी दांव-पेंच से बचकर रहना होगा। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

Related Post