Latest News

कुंभ राशि में 3 ग्रहों का संयोग, जानें कैसा रहेगा आपके लिए रविवार जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines March 6, 2022, 6:52 am Technology

मेष:

आज चंद्रमा का संचार मेष राशि में हो रहा है। आज ही बुध ग्रह भी मकर राशि से निकल कर कुंभ राशि में संचार करेगा। इससे कुंभ राशि में गुरु सूर्य और बुध का त्रिग्रही योग बनेगा। ग्रहों के बदलती स्थितियों के बीच आज आपका दिन कैसा रहने वाला है। जानते हैं गणेशजी आपकी राशि के लिए आज क्या कह रहे हैं। गणेशजी कहते हैं की, मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आप की बातों से लोग प्रभावित होंगे। पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी। आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं। आज मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। नौकरी पेशावर लोगों पर आज कार्यभार ज्यादा रहेगा। भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि, आज वृषभ राशि वालों को कुछ अच्छे समाचार प्राप्त होंगे। आज आय का कोई अतिरिक्त स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ काम करते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन से आपको सहायता प्राप्त होगी। धन प्राप्ति में बाधाएं दूर होंगी। सामाजिक तालमेल और प्रतिष्ठा बेहतर रहेगी। भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ हे। पीली वस्तु का दान करें।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि, मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे। किसी भी स्कीम में हाथ डालने से पहले सोच-विचार कर लें। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा। आज आपको कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है। व्यापारी वर्ग ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचें। काम से जुड़ी हर छोटी बात पर ध्यान दें। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि, कर्क राशि वाले आज अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें। आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे। सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं। आज दिन कार्यों में जोखिम हैं उन्हें फिलहाल के लिए टाल दें। किसी बात को लेकर चिंता और तनाव रहेगा। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती हैं। खानपान पर विशेष ध्यान दें, इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी। आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि, आज आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा। नई नौकरी खोज रहे हैं तो सफलता मिलने में पूर्ण संभावना है। किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग कार्य को आसान बना देगा। घर में सुख-शांति बने रहेंगे। परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद को आगे आएंगे। रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है। भाग्य आज 76 % आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि, कन्या राशि वालों का दिन आज बेहतरीन रहेगा। छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं। आज की गई यात्रा मनोरंजक रहेगी। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। महिलाएं आज घर के काम में अधिक बिजी रहेगी। परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि, तुला राशि वालों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से निकल जाएंगे। किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें। प्रेमिका को किसी रोमांटिक स्थान की सैर करवा सकते हैं। आज वाहन चलाते समय सावधानी रखें। भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ हे। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि, वृश्चिक राशि वालों की आज सेहत में सुधार होगा। अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें। भूमि, भवन, दुकान, शोरूम व फैक्टरी इत्यादि की खरीद-फरोख्त हो सकती है। कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। ससुराल से खुशखबरी मिलेगी। आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि, आज आपका कोई सपना सच हो सकता है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज आप ऑन लाइन काफी शॉपिंग कर सकते हैं। लोभ में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल न करें। किसी व्यक्ति के उकसाने में न आएं। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय भावना में बहकर न करें। आज कोई रिश्तेदार आपसे मदद मांग सकता है। आज भाग्य 70 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि, आज मकर राशि वालों के काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे। आज आपको व्यापार में लाभ होने की संभावना है। कारोबारियों को आज कोई भी बड़ा निवेश करने से बचने की जरूरत है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में प्रसन्नता रहेगी। अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनकी कुशल मंगल पूछेंगे। भाग्य आज 79 % आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वाले लोग अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश ना करें। आज आपके सरकारी कार्य आसानी से हो जाएंगे। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। आज आप नया कार्य प्रारंभ करने की योजना बना सकते हैं। नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रशंसा प्राप्त होगी।अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे। पिता का भरोसा आप पर बना रहेगा। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के लोगों का आज का दिन सुख, शांति से भरा रहेगा। व्यापार में पब्लिक रिलेशन को और अधिक मजबूत करें। कारोबार में वृद्धि पर विचार हो सकता है। नौकरी वर्ग के लोगों से उनके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों की आय में वृद्धि होने के भी योग बन रहे है। कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना मिल सकती है। भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ हे। जरूरतमंद लोगो की मदद करें।

Related Post