Latest News

फरवरी माह का अंतिम दिन आज से खुलेगा इन राशियों का भाग्य जानिए आज का राशिफल

NEEMUCH HEADLINES February 28, 2022, 8:52 am Technology

मेष :

इस सोमवार आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है.

वृषभ :

सोमवार के दिन आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे. इस सोमवार आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप जटिल समस्याओं का समाधान कर पाएंगे.

मिथुन :

इस सोमवार आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. आय में वृद्धि संभव है. आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा.

कर्क :

सोमवार को मिश्रित परिणाम संभव हैं लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे. अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा.

सिंह :

यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है. पारिवारिक-जीवन में भी भाई-बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. प्रेम संबंध यथावत रहेंगे. समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं. आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

कन्या :

इस सोमवार आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग कर आप लाभ प्राप्त करेंगे; इस प्रकार वित्तीय समृद्धि का आश्वासन दिया गया है. लेकिन पारिवारिक जीवन में गड़बड़ी हो सकती है. परिवार के सदस्य का बिगड़ता स्वास्थ्य और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे.

तुला :

व्यवसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. विवाहित जातकों की आवेग के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है.

वृश्चिक :

इस सोमवार आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता मिलने का संकेत है.

धनु :

आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. ऐसे समय में बेहतर होगा कि अपनी कमजोरियों को किसी के आगे ना बताएं चाहे वह कितना भी करीबी क्यों ना हो.

मकर :

इस सोमवार व्यवसायिक रूप से आप प्रगति करेंगे. अपने कार्यों के लिए कार्यस्थल पर आप प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं. आप में से कुछ लोग एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. प्रतिद्वंद्वी आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे. स्थिर आय आपको बेहतर स्थिति के लिए प्रोत्साहित करती रहेगी.

कुंभ :

सोमवार को व्यवसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. साथ ही प्रभावशाली लोगों से आपके संपर्क लाभकारी रहेंगे. व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. इस सोमवार आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

मीन :

आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे।

Related Post