टेडी डे पर बना यह शुभ संयोग, दे रहा कई राशियों को शुभ लाभ जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines February 10, 2022, 6:54 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं आज मेष राशि वालों के लिए परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है। आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे। आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं और अपने लाभ को बढ़ा सकते हैं। अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं। आपकी मनःस्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी। आप अपने रूप- आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते हैं। भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि वृष राशि के लोग आज खुशहाल और परिपूर्ण वैवाहिक जीवन का आनंद ले पाएंगे। आप को किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है। लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें। आप अपने आसपास के लोगों पर एक प्रबल प्रभाव बनाने में सक्षम होंगे। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के लोगों को वैवाहिक मामलों में सुख और आनंद प्राप्त होगा। व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। आप अपने जीवनसाथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठा पाएंगे। आज अपने प्रिय के समक्ष दिल खोलकर प्यार का इज़हार करने के लिए उपयुक्त दिन है। आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के प्रेम संबंधों में आज उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। पारिवारिक सदस्य तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। अपने साथी का समर्थन और स्नेह आपको मिलेगा लेकिन आप किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के प्रेम संबंध अनुकूल रहेंगे। रिश्तों में किसी भी प्रकार की असहमति आसानी से सुलझ जाएगी। परिजनों से सहायता तथा समर्थन प्राप्त होगा। संपत्ति निवेश आपको अपेक्षित लाभ नहीं दिला पाएगा। नौकरी में बढ़ने के अवसर उन जातकों को प्राप्‍त होंगे जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहारकुशल रहेंगे। कोई शुभ कार्य भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है। आपको आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी। आप पुरानी गलतफ़हमियों पर विचार करेंगे और उनसे छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। आज आपकी वित्तीय स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपको धन संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आप नए मित्र बनाएंगे और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगे। परिवार का कोई संबंधी आपके लिए सहायक साबित होगा। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रियतम का दिल जीतने में सफल होंगे। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों में लिप्त जातक अपने साथी की भावनाओं को पूर्ण रूप से महसूस कर पाएंगे। आपको परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के लोगों की परिवार के सदस्‍यों के साथ मतभेद होने की आशंका है। अहं का टकराव वैवाहिक संबंधों में तनाव का कारण बन सकता है। शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है। किसी बहुत पुरानी दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं। गंभीर बहसबाजी से बचें। स्पष्ट रूप से खुलकर सामने आने से ही अफवाहों का अंत किया जा सकता है। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तु का दान करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों को आज विरोध और बहस की स्थितियों से बचना चाहिए। प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है। आप लोकप्रियता हासिल करेंगे, व्यापार से आपकी कमाई बढ़ेगी और आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा। टकराव को विकसित न होने दें। चीजें हाथ से बाहर निकल जाएं, उससे पहले उन्हें संभाल लें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। व्यापारीगण अब अपने विस्तार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं। भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

मकर:

मकर राशि वालों के लिए गणेशजी का कहना है कि यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहे हैं, तो यह समय सर्वोत्तम है। विवाहित जोड़े आज प्रणय-सुख का अनुभव करेंगे। प्रभावशाली वाणी होने के कारण लोगों से आप अपनी बात मनवा सकेंगे। यह समय अपने आपको तनाव से मुक्त करने और मित्रों के साथ मौज-मस्‍ती करने के लिए उत्तम है। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों को आज मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार संभव है। संपत्ति के सौदे आपको लाभ देंगे। तथ्यों का निरपराध विरूपीकरण व्यक्तिगत संबंधों में अविश्वास और आघात की स्थिति पैदा कर सकता है। अच्छे परिणामों के लिए ‘प्रवाह के साथ’ काम करने का रवैया अपनाएं। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चीटियों को आटा खिलाएं।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों का पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवनसाथी आपका सहायक सिद्ध होगा। आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं। दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा। भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

Related Post